comscore
News

Geekbench ने पोस्ट किया शाओमी E6 का बेंचमार्क, जानिए इस स्मार्टफोन में क्या है खास

Geekbench ने अपनी वेबसाइट में शाओमी E6 का बेंचमार्क पोस्ट किया है। पोस्ट के मुताबिक E6 3GB रैम और स्नैपड्रैगन 625 के साथ आएगा।

Xiaomi maintains lead in Indian smartphone market for second straight quarter: IDC,'स्मार्टफोन में शाओमी टॉप पर, 4जी हैंडसेट में जियो सबसे आगे'

कुछ समय पहले GeekBench ने Xiaomi Strakz नाम के स्मार्टफोन का बेंचमार्क पोस्ट किया था जिसकी हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन स्नैपड्रैगन 625 और 4GB रैम दिखाई गई थी। अब Geekbench ने शाओमी का एक और स्मार्टफोन का बेंचमार्क पोस्ट किया है।

बेंचमार्क पोस्ट के मुताबिक E6 में 2.0 Ghz क्लॉक स्पीड पर काम करने वाला Octa-Core प्रोसेसर है, हालांकि पोस्ट में अभी प्रोसेसर के मॉडल की कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि  शाओमी E6 स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें 3GB रैम होगी और ये एंड्राॅइड 8.1 Oreo के साथ आएगा।

सिंगल-कोर टेस्ट में शाओमी E6 को 841 अंक मिले हैं जबकि मल्टी-कोर टेस्ट में इस डिवाइस ने 4259 अंक हासिल किए हैं। शाओमी E6 का स्कोर काफी हद तक शाओमी Mi 5X से मिलते है, इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि E6 स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट के साथ आ सकता है।

शाओमी E6 और Strakz के अलावा GeekBench ने  शाओमी Cactus और शाओमी Cereus को भी अपनी बेंचमार्क लिस्ट में शामिल किया है। ऐेसा कहां जा रहा है कि Cactus और Cereus शाओमी Redmi 5X के ही दो अलग वेरिएंट होंगे।

शाओमी के CEO Lei Jun ने पुष्टि की है कि Shenzen में होने वाले 2018 Annual Product Launch इवेंट में कंपनी कई नई डिवाइस रिवील कर सकती हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि शाओमी Mi Band 3, Mi 7 स्मार्टफोन और एक शाओमी Mi 8th एनिवर्सरी एडीशन स्मार्टफोन की घोषणा कर सकती है।

  • Published Date: May 17, 2018 5:11 PM IST
  • Updated Date: May 17, 2018 5:13 PM IST