comscore
News
> > > जियोनी A1 आज भारत में होने वाला है पेश; ऐसे देखें इस लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग

जियोनी A1 आज भारत में होने वाला है पेश; ऐसे देखें इस लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग

MWC 2017 में जियोनी A1 को EUR 349 यानी लगभग Rs. 24,600 में पेश किया गया था। आज भारत में किस कीमत में पेश हो सकता है ये स्मार्टफ़ोन।

gionee a1 plus mwc

जियोनी आज भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन जियोनी A1 पेश करने जा रहा है, आपको बता दें कि इसके लिए कंपनी ने मीडिया को इनवाइट भेजना काफी समय पहले से ही शुरू कर दिया था। आज दिल्ली में होने वाले एक इवेंट में कंपनी अपना ये स्मार्टफ़ोन पेश करने वाली है, ये इवेंट 12PM से शुरू होगा। आपको बता दें कि जियोनी A1 स्मार्टफ़ोन जियोनी A1 प्लस स्मार्टफ़ोन के साथ इसी साल MWC 2017 में पेश किया जा चुका है। ये दोनों ही स्मार्टफ़ोन कंपनी की A सीरीज के पहले स्मार्टफोंस हैं. आपको बता दें कि इसकी खासियत इनकी बढ़िया बैटरी और शानदार सेल्फी कैमरा है।

इसे भी देखें: टेलीग्राम में बढ़ते हैकिंग के खतरे पर कंपनी ने दी सफाई

इसके अलावा आपको बता दें कि MWC 2017 टेक शो में इन दोनों स्मार्टफोंस की कीमत से भी पर्दा उठाया था, जियोनी A1 स्मार्टफ़ोन की कीमत EUR 349 यानी लगभग Rs. 24,600 है, साथ ही अगर जियोनी A1 प्लस स्मार्टफ़ोन की कीमत EUR 499 यानी लगभग Rs. 32,200 है। आज आप भारत में होने वाले इसके लॉन्च इवेंट को कंपनी के फेसबुक पेज पर जाकर देख सकते हैं।

इसके अलावा आप कंपनी के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से भी इसे देख सकते हैं।

अगर फीचर्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन की सबसे ख़ास बात इसकी बैटरी और इसका सेल्फी कैमरा है तो आइये जानते हैं इसमें बैटरी कितने mAh क्षमता की है। स्मार्टफ़ोन 4010mAh क्षमता की बैटरी के साथ आया है और यह एक नई 18W ‘UltraFast Charging’ फीचर से लैस है जो बैटरी को महज़ 2 घंटे में ही पूरी तरह से चार्ज कर देता है।

जियोनी A1 स्मार्टफ़ोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के साथ 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा ये एंड्राइड 7.0 नौगट पर काम करता है। फ़ोन में 5.5-इंच की FHD 1080×1920 पिक्सल की डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक हेलिओ P10 प्रोसेसर और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। इसे आप 128GB तक बढ़ा सकते हैं।

इसे भी देखें: एप्पल इंडिया के अधिकृत ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हुआ iPhone 6 का 32GB वेरिएंट

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो स्मार्टफोन को मिला वाई-फाई सर्टिफिकेशन; जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च

Also Read in English: Gionee A1 to launch in India today, here’s how you can watch the live stream at 12PM