comscore
News

Gionee W919 Clamshell फोन की कुछ नए लाइव तसवीरें आई सामने

लगभग तीन महीने पहले इस फोन को TENAA पर देखा गया है।

  • Published: February 28, 2018 11:00 AM IST
gionee-logo

लगभग तीन महीने बीत गए हैं जब इस स्मार्टफोन को पिछली बार TENAA पर देखा गया था। जैसे ही इसमें इस सर्टिफिकेशन साइट से प्रमाणीकरण प्राप्त किया था तो हम सभी को लगा था कि इसे सैमसंग के W2018 Clamshell स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए या उसके प्रतिद्वंदी की तरह जल्द ही पेश किया जाएगा, हालाँकि ऐसा अब तक नहीं हुआ है। और काफी लंबा समय बीत गया है।

इसके अलावा अभी तक इसके बारे में यह जानकारी नहीं आई है कि आखिर इसे कब तक लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि इंटरनेट पर इसके लॉन्च के बारे में भले ही खबर न आई है लेकिन इसकी कुछ लाइव तस्वीरें इंटरनेट पर जरुर नजर आई हैं। इन तस्वीरों को वेइबो पर देखा गया है।

अगर Gionee W919 की चर्चा करें तो इसके डिजाईन और स्पेक्स को देखकर ऐसा लगता है कि यह एक फ्लैगशिप फ्लिप फ़ोन है। इसके अलावा Gionee ने इस स्मार्ट[हों में ग्लास, मेटल और लेदर का इस्तेमाल किया है, इसके अलावा इसे भीतरी और बाहरी ओर गोल्ड एक्सेंट दिया गया है, जिसके कारण यह काफी आकर्षक भी लग रहा है।

इन तस्वीरों में आप देख पा रहे हैं कि यह स्मार्टफोन फ्लिप करने से ही ओपन और क्लोज होता है। इसे देखकर ही हमें भी समझ में आया है कि इसमें दो डिस्प्ले मौजूद हैं। इसके अलावा जैसे कि पिछले कई फोंस में आप देख चुके हैं Gionee W919 में भी एक कीबोर्ड दिया गया है।

Gionee W919 फ्लिप फोन में आपको ड्यूल 4.2-इंच की HD डिस्प्ले मिल रही हैं, इसके अलावा फोन में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है, जिसे आप बढ़ा भी सकते हैं। इसमें आपको एक 2.5GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में एक 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है। फोन में इसके अलावा एक 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है। साथ ही इसमें आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है।

Gionee ने इस साल अभी तक कोई भी नया स्मार्टफोन पेश नहीं किया है, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि कंपनी आर्थिक तौर पर कुछ जूझ रही है, अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर काफी परेशान है। कंपनी ने पिछले साल नवम्बर में हुए अपने आखिर इवेंट में 8 फोंस को लॉन्च किया था। इसके बाद अभी तक कंपनी ने अपने किसी भी फोन को पेश नहीं किया है।

You Might be Interested

Gionee W909
Android OS, v5.1 (Lollipop)
Octa-core
16 MP, autofocus, LED flash
  • Published Date: February 28, 2018 11:00 AM IST