comscore
News

Pixel 3 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च हो सकता है गूगल का पिक्सलबुक

पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल गूगल के आने वाले हार्डवेयर डिवाइस हैं।

Google-Pixelbook--2017

गूगल इस साल सेकेंड जनरेशन का पिक्सलबुक लॉन्च कर सकता है। इसे पिक्सल 3 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है। इसमें कहा गया है कि गूगल सेकंड-जनरेशन पिक्सलबुक लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें कि पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल गूगल के आने वाले हार्डवेयर डिवाइस हैं। ये कंपनी के एडवांस स्मार्टफोन होंगे जिन्हें इसी साल लॉन्च किया जाएगा।

लीक स्टार इवान ब्लास ने पिक्सल के सेकेंड जनरेशन पिक्सल बुक को लेकर ट्विट किया है। उन्होंने लिखा है कि गूगल सेकेंड जनरेशन पिक्सलबुक लॉन्च करने की तैयारी में है। ये पिक्सलबुक छोटे बेजललैस के साथ आएंगे। इन पिक्सल बुक की शिपिंग इस साल के आखिर तक शुरू हो जाएगी।

नेक्स्ट जनरेशन के पिक्सलबुक को पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल स्मार्टफोन के साथ ही लॉन्च किया जाएगा। अफवाह है कि कंपनी पिक्सलबुक के लॉन्चिंग के वक्त ही पिक्सल वॉच भी पेश कर सकती है। इसके अलावा नए जनरेशन के पिक्सल बड्स को भी लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि गूगल इस साल अक्टूबर में पिक्सल 3 और पिक्सल 3 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। इसी दौरान सेकेंड जनरेशन पिक्सबुक से भी पर्दा उठाया जाएगा।

  • Published Date: July 23, 2018 7:20 PM IST