comscore
News

Google I/O 2018 LIVE Streaming, Day 1: इस लिंक पर क्लिक कर देखें लाइव इवेंट

आज रात होने वाले Google I/O 2018 लाइव इवेंट में आप सीईओ सुंदर पिचई द्वारा की जाने वाली घोषणाओं को सुन सकते हैं।

sundar-pichai-google-ceo-getty

आज माइक्रोसॉफ्ट बिल्ड 2018 का दूसरा दिन है। लेकिन, कुछ ही घंटों में ज्यादा महत्वपूर्ण गूगल एनुअल डेवलपर कॉन्फ्रेंस I/O 2018 की शुरुआत होने वाली है। गूगल I/O 2018 की शुरुआत सीईओ सुंदर पिचई करेंगे। वहीं, अगर आप इस इवेंट को घर बैठे देखना चाहते हैं तो वह काफी आसान है। वहीं, आप आज रात होने वाली घोषणाओं से कई उम्मीदें भी कर सकते हैं।

पिचई I/O 2018 की शुरुआत आज रात 10:30PM IST पर करेंगे। आप इस इवेंट को गूगल की वेबसाइट (https://events.google.com/io/live) पर देख सकते हैं। इसके अलावा आप I/O 2018 एप को एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस पर डाउनलोड कर देख सकते हैं। साथ ही youtube.com/GoogleDevelopers पर इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

यह कॉन्फ्रेंस 10 मई 2018 तक चलेगी। दो दिनों तक चलने वाले इस इवेंट का आयोजन कैलिफोर्निया में माउंटेन व्यू के एम्फीथिएटर में होगा। पिछले साल भी इस इवेंट का आयोजन यहीं हुआ था।

सामान्य घोषणाओं के अलावा, हमें इस इवेंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंसी और ऑगमेंटेड रियलिटी के बारे में कुछ नई संभावनाएं देखने को मिल सकती हैं। I/O 2018 डेवलपर कॉन्फ्रेंस में गूगल असिस्टेंट के नए फीचर्स और दूसरे नए प्रोडक्ट्स को पेश कर सकती है।

उम्मीद की जा रही है कि इस साल I/O 2018 में गूगल अमेजन, एप्पल, फेसबुक और माइक्रोसॉफ्ट को टक्कर देने के लिए महत्वपूर्ण घोषणाएं कर सकता है। कंपनी इस इवेंट के दौरान नेक्सट मोबाइल ओएस, एंड्राइड P, गूगल असिस्टेंट, वियर ओएस और दूसरे प्रोडक्ट्स पेश करेगी।

  • Published Date: May 8, 2018 10:03 PM IST