comscore
News

HMD Global 2 मई को लॉन्च कर सकती है Nokia N9

HMD ग्लोबल चीन में 2 मई को एक इवेंट का आयोजन कर नए Nokia N फोन को पेश कर सकती है।

  • Published: April 27, 2018 2:40 PM IST
nokia-n9-may-launch-teaser

एंड्राइड स्मार्टफोन को हर कीमत में लॉन्च करने के बाद HMD ग्लोबल अब अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना रही है। Nokia 3310 और Nokia 8110 को एक बार फिर पेश करने के बाद कंपनी अपने एक और आइकॉनिक डिवाइस को पेश कर सकती है।

आज Nokia के आइकॉनिक N-सीरीज फोन की 13वीं एनिवर्सरी है। ऐसे में लग रहा है कि कंपनी मार्केट में एक बार फिर अपनी N-सीरीज को पेश कर सकती है। AndroidHeadlines पर कंपनी द्वारा Weibo पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 2 मई को बीजिंग में एक इवेंट का आयोजन कर N सीरीज को एक बार फिर पेश करेगी।

टीजर में कंपनी द्वारा शेयर की गई इमेज में Nokia N9 दिखाई दे रहा है। इस डिवाइस को सबसे पहले साल 2011 में पेश किया गया था। तब यह डिवाइस MeeGo 1.2 Harmattan पर कार्य करता था। क्या टीजर का मतलब यह हो सकता है कि हम एंड्राइड ओएस चलाने वाले Nokia N 9 स्मार्टफोन देख सकते हैं? हालांकि, यह कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि इसके बारे में फिलहाल और कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

इसके अलावा आज उम्मीद की जा रही है कि नोकिया चीन में अपने नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। कंपनी Nokia X6 नाम से इस डिवाइस को पेश कर सकती है।

Nokia 6X प्रैस रेंडर को ऑनलाइन स्पॉट किया जा चुका है, जिसमें देखा गया है कि फोन फ्रंट और बैक में फुल ग्लोरी डिजाइन के साथ आएगी। फोन का डिजाइन काफी हद तक Nokia 7 Plus से मिलता-जुलता है, जिसे हाल ही में भारतीय मार्केट में पेश किया गया है।

You Might be Interested

Nokia N9
MeeGo OS, v1.2 Harmattan
1 GHz Cortex A8
8 MP, 3264x2448 pixels
  • Published Date: April 27, 2018 2:40 PM IST