comscore
News

अॉनर नोट 10 की स्पेसिफिकेशन और इमेज हुई लीक

हैंडसेट 6,000 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

honor note 10 leaked images

4 जुलाई को ऑनर के प्रेसिडेंट Zhao Ming ने कंफर्म किया था कि ऑनर नोट 10 कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन होगा। पिछली कुछ रिपोर्ट ने खुलासा किया था कि नोट 10 में 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा, जबकि बाकी स्पेसिफिकेशन फिलहाल सामने नहीं आई है। आज, अॉफिशियल hon.cn वेबसाइट से ताजा स्क्रीनशॉट्स वीबो पर दिखाई दिए हैं। लीक किए गए स्क्रीनशॉट में फोन की स्पेसिफिकेशन और डिजाइन पर कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है।

नई तस्वीरें बताती हैं कि ऑनर नोट 10 में 6.9-इंच AMOLED डिस्प्ले में 2k रिजॉल्यूशन के लिए सपोर्ट होगा। स्मार्टफोन में किरीन 970 एसओसी होगा। हाई-एंड ग्राफिक्स परफॉर्मेंस के लिए, हैंडसेट हुवावे की जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। ऑनर नोट 10 में 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज होगी। फोटोग्राफी के लिए, 16 मेगापिक्सल AI सपोर्टिड ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है। हैंडसेट 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आएगा जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

डिजाइन की बात करें तो ऑनर नोट 10 वाइट कलर के फ्रंट पैनल और गोल्ड कलर के बैक के साथ एक मेटल unibody डिजाइन जैसा लगता है। बैक पैनल में एक ड्यूल कैमरा सेटअप और एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। ऐसा लगता है कि स्मार्टफोन एक लंबे एस्पेक्ट रेश्यो स्क्रीन के साथ आएगा क्योंकि तस्वीर में यह पतली बेजल के साथ दिखाई दे रहा है। नोट 10 की लॉन्च डेट अभी तक कंफर्म नहीं हुई है। ऐसा लगता है कि हैंडसेट सितंबर 2018 तक लॉन्च हो सकता है।

  • Published Date: July 5, 2018 4:20 PM IST