comscore
News

Honor 10 इस दिन होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में

हुाववे के सब-ब्रांड हॉनर ने चीन में आयोजित होने वाले इवेंट के लिए इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं।

  • Published: April 10, 2018 9:45 AM IST
Honor 10 invite main

हुवावे ई-ब्रांड का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Honor 10 इस महीने 19 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने घरेलू मार्केट में आयोजित होने वाले इवेंट को लेकर इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। इस फ्लैगशिप डिवाइस को हाल ही में कंपनी द्वारा पेश किए गए P20 सीरीज में देखे गए फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है।

लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन की प्रोमो इमेज लीक हो चुकी है। सबसे महत्वपूर्ण बदलाव डिजाइन विभाग में होने की उम्मीद है। Honor 10 को twilight signature कलर के साथ पेश किया जा सकता है, जिसे Huawei P20 सीरीज में देखा जा चुका है।

अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि Honor 10 में 5.8-इंच डिसप्ले होगा और यह फोन Honor ब्रांड का पहला डिवाइस होगा, जिसमें notch दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि इसे हुवावे फ्लैगशिप HiSilicon Kirin 970 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12-मेगापिक्सल और 20-मेगापिक्सल इमेज सेंसर कॉम्बिनेशन होगा जैसा कि P20 में था।

इसमें 100 से अधिक विभिन्न वस्तुओं को पहचानने की क्षमता सहित AI कैमरा सुविधाओं पर बहुत जोर दिया जाएगा। अन्य सभी सुविधाओं को आने वाले दिनों में लीक के रूप में प्रकट किया जाएगा और इस डिवाइस के सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को लेकर 19 अप्रैल को पूरी जानकारी सामने आएगी।

इसके अलावा कहा जा रहा है कि Honor 10 को चीन में लॉन्च किए जाने के बाद Honor इसके प्रो वर्जन को पेश कर सकता है, जिसे Honor 10 Pro का नाम दिया जाएगा। इसे लंदन में 15 मई को आयोजित किए जाने वाले इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। अगर रिपोर्ट्स की माने तो Honor 10 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है।

You Might be Interested

Honor 10
Android 8.1 Oreo, EMUI 8.1
Kirin 970 octa-core SoC
Dual Cameras - 24MP + 16MP
  • Published Date: April 10, 2018 9:45 AM IST