comscore
News

Honor 7S के लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन और कीमत हुई लीक

लीक रेंडर्स में यह सामने आया है कि Honor 7S दिखने में कैसा होगा।

honor-7s-render-specs-price-leaked

पिछले महीने Honor 7A को लॉन्च करने के बाद हुवावे सब-ब्रांड कंपनी Honor जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है। नई लीक के अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन को कंपनी Honor 7S के नाम से पेश कर सकती है। वहीं, इसकी कीमत को देखकर लग रहा है कि यह आपके लिए काफी किफायती कीमत में आएगा।

अब Honor 7S की डिटेल सामने आई है, जिसमें रेंडर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन को ऑनलाइन WinFuture के माध्यम से शेयर किया गया है। रेंडर में सामने आया फोन का डिजाइन हाल ही में लॉन्च किए गए Honor के स्मार्टफोन से काफी अलग है। फ्रंट डिसप्ले थिक बेजल के साथ है। वहीं, बॉटम पर Honor का लोगो दिखाई दे रहा है। बैक पैनल पर कैमरा मॉड्यूल और Honor का लोगो दिखाई दे रहा है।

लीक के अनुसार स्मार्टफोन को जल्द ही यूरोपियन मार्केट में €120-€140 (लगभग 9,600-11,200 रुपए) में पेश किया जा सकता है। Honor 7S यूरोप की मार्केट में पेश होने वाला अफोर्डेबल स्मार्टफोन होगा।

Honor 7S की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स को देखें तो Honor 7S में 5.45-इंच HD+ (1440×720 पिक्सल) IPS डिसप्ले और मीडियाटेक MT6739 64-bit क्वॉड-कोर SoC प्रोसेसर पर आधारित होगा। इसके साथ ही इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा बैक में होगा और फ्रंट पर 5-मेगापिक्सल कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाएगा। इसके साथ ही पावर बैकअप के लिए फोन में 3,020mAh बैटकी मौजूद होगी।

इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा, जिससे उम्मीद की जा रही है कि इस फोन में फेस अनलॉक फीचर होगा। साथ ही कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए 4G LTE सपोर्ट, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट और यह एंड्रॉइड 8.0 Oreo EMUI 8.0 पर कार्य करेगा।

  • Published Date: May 8, 2018 12:58 PM IST