comscore
News

Honor 7X को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉइड Oreo अपडेट

एंड्रॉइड Oreo अपडेट के साथ इस डिवाइस में नए फीचर मिलेंगे।

honor-7x-hands-on-bgr-1

Huawei के सब-ब्रांड Honor ने हाल ही में उन स्मार्टफोन्स की एक लिस्ट जारी कि थी जिन्हें एंड्रॉइड Oreo अपडेट दिया जाएगा। अपने वादे को बनाए रखते हुए अब चीन की मोबाइल फोन कंपनी ने पिछले साल पेश किए गए Honor 7X पर एंड्रॉइड Oreo अपडेट जारी किया है।

क्या होगा नया?

Honor का कहना है कि एंड्रॉइड Oreo आपके डिवाइस को तेज और सुरक्षित बना देता है। साथ ही इसमें बहुत सी शानदार सुविधाएं और सुधार किए गए हैं। अपडेट के साथ पेश की जाने वाली कुछ नई सुविधाओं में एक नया फ्लोटिंग नेविगेशन डॉक शामिल है, जो यूजर्स को स्क्रीन पर कहीं से भी टास्क को ऑपरेट करने की परमिशन देता है। इसके लिए यूजर्स को अपने फोन की Settings > System > System Navigation > Navigation dock पर जाना होगा।

Oreo अपडेट का साइज 2.49जीबी का है। हम आपको सलाह देते हैं कि इस अपडेट के लिए आप एक स्टेबल कनेक्शन का इस्तेमाल करें। मेजर अपडेट होने के कारण हम आपको सलाह देते हैं कि अपने फोन का बैकअप लेकर रखें। अगर अब तक आपको OTA अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप मैन्यूली फोन की Settings -> Phone Information -> Software Update पर जाकर इस अपडेट को चेक कर सकते हैं।

Honor 7X स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Honor 7X स्मार्टफोन में 5.93-इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर किरिन 659 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए Honor 7X स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 16-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के दो अलग-अलग सेंसर्स के मिश्रण है। इसकी मदद से आप बैकग्राउंड को blur कर portrait फोटो शूट कर सकते है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,340एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, 4G LTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS शामिल है। Honor 7X एंड्रॉइड 7.0 नौगट पर आधारित EMUI 5.1 पर चलेगा।

You Might be Interested

Honor 7X

12999

Android 7.0 Nougat with EMIU 5.1
Kirin 659 Octa-Core Processor
dual 16MP + 2MP camera
  • Published Date: May 24, 2018 10:10 AM IST