comscore
News

Honor 8 को मिले नए अपडेट में शामिल हुआ 3डी पैनोरमा मोड

Honor 8 को नए अपडेट में कई खास फीचर्स प्राप्त हुए हैं।

  • Published: January 22, 2018 1:30 PM IST
honor 8 logo

पिछले दिनों खबर आई थी कि हुवावे सब ब्रांड कंपनी Honor के स्मार्टफोन Honor 8 को एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट प्राप्त नहीं होगा। कंपनी का कहना है ​कि Honor 8 एंड्राइड Oreo अपडेट के लिए सक्षम डिवाइस नहीं है। वहीं बावजूद इसके कंपनी ने Honor 8 स्मार्टफोन में नए फीचर्स और सुधारों को जारी रखते हुए इसके सॉफ्टवेयर को अपग्रेड किया है।

Honor 8 को मिले नए सॉफ्टवेयर अपग्रेड के बाद यूजर्स को इस डिवाइस में कई खास फीचर्स की सुविधा उपलब्धह होगी। जिसमें सबसे खास फीचर एक नया 3डी पैनोरमा मोड है जो Honor 8 उपयोगकर्ताओं को 3डी गतिशील इमेज को शूट करने की अनुमति देगा। नया मोड कैमरा ऐप के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है, इसलिए जब भी आप चाहते हैं तब आपको इसे ट्रिगर करने में कोई समस्या नहीं होगी।

Theandroidsoul पर दी गई रिपोर्ट के अनुसार Honor 8 के सॉफ्टवेयर के लिए एक और महत्वपूर्ण नया सिक्योरिटी फीचर भी शामिल किया गया है जो उपयोगकर्ताओं को हर तीन दिनों में लॉक स्क्रीन पासवर्ड दर्ज करने की आवश्यकता की जानकारी देगा। जाहिर है, इससे आपको अपना पासवर्ड याद रखना बहुत आसान हागा।

साथ ही, Honor 8 की गैलरी में एक नया recycle bin फीचर भी शामिल है, ताकि आप 30 दिनों तक हटाए गए फोटो को रख सकें। एक बार फोटो डिलीट करने के बाद यदि आप बाद में अपना मूड बदलते हैं, तो आप recycle bin से इमेज को फिर से गैलरी में ले जा सकते हैं। इतना ही नहीं नए सॉफ्टवेयर अपग्रेड में, एक नई split-screen key अब फेसबुक इंस्टेंट मैसेज बैनर पर उपलब्ध है, जो आपको पूर्ण-स्क्रीन देखने में वीडियो छोड़े बिना एक सिंगल टच के साथ स्प्लिट-स्क्रीन मोड में प्रवेश करने में सक्षम बनाता है।

य​ह अपडेट Honor 8 उपयोगकर्ताओं के लिए फिलहाल केवल ओटीए के माध्यम से रोलिंग के लिए उपलब्ध है। इसका मतलब यह है कि सभी यूनिट को ओटीए नोटिफिकेशन प्राप्त करने से पहले कुछ समय लगेगा। जब आप अपडेट को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए नोटिफिकेशन की प्रतीक्षा कर सकते हैं, तो फोन के सेटिंग्स मेनू के माध्यम से मैन्युअल अपडेट करने का विकल्प भी है।

You Might be Interested

Honor 8

29999

Buy Now
Android 6.0.1 Marshmallow with EMUI 4.1
Kirin 950 Octa-Core Processor
Dual 12.0MP with f/2.2 aperture, dual ISP, Hybrid auto-focus, Professional mode
  • Published Date: January 22, 2018 1:30 PM IST