comscore
News

Honor 8 को ​नहीं मिलेगा एंड्राइड Oreo अपडेट

पिछले दिनों खबर थी कि Honor 8 और Honor 8 Pro स्मार्टफोन को हाउस ऑपरेटिंग सिस्टम के अपकमिंग वर्जन के लिए एंड्राइड Oreo अपडेट मिलेगा।

  • Published: January 16, 2018 1:30 PM IST
honor 8 review lead

यदि आप Honor 8 स्मार्टफोन उपभोक्ता हैं और नए एंड्राइड वर्जन Oreo अपडेट का अपने स्मार्टफोन में इंतजार कर रहे हैं तो आपको शायद यह सुनकर निराशा होगी कि इस स्मार्टफोन को Oreo अपडेट नहीं मिलेगा। कंपनी का कहना है ​कि Honor 8 एंड्राइड Oreo अपडेट के लिए सक्षम डिवाइस नहीं है।

पिछले साल दिसंबर में खबर आई थी कि Honor जल्द ही अपने Honor 8 और Honor 8 Pro स्मार्टफोन को हाउस ऑपरेटिंग सिस्टम के अपकमिंग वर्जन के लिए एंड्राइड Oreo अपडेट जारी कर देगा, जो कि स्मार्टफोन पर चलने वाले EMUI है। किंतु अब कंपनी ने आॅफिशियल तौर पर घोषणा कर दी है कि Honor 8 को एंड्राइड Oreo अपडेट नहीं मिल सकता।

एक यूजर द्वारा कंपनी के आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पूछा गया कि ‘EMUI 5.0 जारी किया गया है, लेकिन Honor 8 अभी भी EMUI 5.0 पर कार्य कर रहा है। क्या ये मिलेगा? न तो हमें Oreo मिला है।’

इसके जवाब में Honor India‏ ने ट्विट कर कहा कि ‘हम आपकी चिंता को समझ सकते हैं हालांकि, हमें आपको सूचित करते हुए अफसोस है कि Honor 8 सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर सीमाओं के कारण एंड्राइड Oreo अपडेट के लिए ऑनर 8 कम्पेटिबल नहीं है। हम हमेशा अपने ग्राहकों के लिए काम करते हैं और हम वास्तव में आपको एक Honor ग्राहक के रूप में आनंद देते हैं। असुविधा के लिए खेद है।’

हालांकि इस ट्वीट में दिए गए कारणों के उल्लेख का अभाव है, बस हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर लिमिटेशन को कारण बताया गया है। Honor ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है।

You Might be Interested

Honor 8 Pro

29999

Buy Now
Android 7.0 Nougat with Emotion UI 5.1
Huawei Kirin 960 Octa-Core Processor
12 MP + 12 MP Autofocus with LED Flash
  • Published Date: January 16, 2018 1:30 PM IST