comscore
News

30 अगस्त को लॉन्च हो सकता है अॉनर का नोट 10

कुछ दिनों पहले निंटेंडो स्विच कंसोल के साथ ऑनर नोट 10 की एक लाइव तस्वीर सामने आई थी।

Honor-Note-10-china-weibo-leak-image

GsmAreana की रिपोर्ट के मुताबिक, हुवावे के सब-ब्रांड अॉनर ने 30 अगस्त को होने वाले IFA 2018 इवेंट के लिए अॉफिशियल इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। इनवाइट में लिखा है “क्रेजी फास्ट, क्रेजी स्मार्ट, एक नया प्रोडक्ट लॉन्च”। इससे टेक की दुनिया कंपनी के फ्लैगशिप ऑनर नोट 10 के लॉन्च होने की उम्मीद कर रही है। स्मार्टफोन किरिन 970 ऑक्टो-कोर प्रोसेसर और AI-कैपेबिलिटी के साथ आएगा।

ऑनर की प्रीमियम नोट सीरीज लगभग दो सालों के बाद मार्केट में वापस आ रही है। हुवावे अॉनर नोट 9 को छोड़ कर सीधा नोट 10 लॉन्च कर रहा है। ऑनर नोट 10 ऑनर नोट 8 का अपग्रेड होगा, जिसे 2016 में पेश किया गया था।

कुछ दिनों पहले, निंटेंडो स्विच कंसोल के साथ ऑनर नोट 10 की एक लाइव तस्वीर सामने आई थी। तस्वीर में देखने से, नोट 10 कंसोल की स्क्रीन से छोटा लग रहा था। लेकिन असल में नोट 10 की स्क्रीन के चारों ओर बेहद पतली बेजल हैं। पतली बेजल की वजह से, अपकमिंग फैबलेट 6.9-इंच की डिस्प्ले के साथ आती है। इसकी तुलना में, स्विच 6.2-इंच LCD डिस्प्ले के साथ आता है।

अॉनर नोट 10 स्पेसिफिकेशंस

कुछ दिनों पहले गीकबैंच में देखी गई लिस्टिंग में बताए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, स्मार्टफोन में किरीन 970 एसओसी होगा। हाई-एंड ग्राफिक्स परफॉर्मेंस के लिए, हैंडसेट हुवावे की जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। ऑनर नोट 10 में 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज होगी। फोटोग्राफी के लिए, 16 मेगापिक्सल AI सपोर्टिड ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है। हैंडसेट 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आएगा जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

डिजाइन की बात करें तो ऑनर नोट 10 वाइट कलर के फ्रंट पैनल और गोल्ड कलर के बैक के साथ एक मेटल unibody डिजाइन जैसा लगता है। बैक पैनल में एक ड्यूल कैमरा सेटअप और एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। ऐसा लगता है कि स्मार्टफोन एक लंबे एस्पेक्ट रेश्यो स्क्रीन के साथ आएगा क्योंकि तस्वीर में यह पतली बेजल के साथ दिखाई दे रहा है।

You Might be Interested

Honor Note 10
Android 8.1 Oreo with EMUI 8.2
Kirin 970 octa-core SoC
Dual - 24MP + 16MP
  • Published Date: July 20, 2018 3:52 PM IST