comscore
News

Honor Note 10 में हो सकते हैं ये खास फीचर्स

अपकमिंग Huawei Honor Note स्मार्टफोन में हो सकता है 6.9-इंच S-AMOLED डिस्प्ले।

honor 8 lite logo

हुवावे के सब-ब्रांड Honor अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को बड़ी स्क्रीन के साथ पेश करने की योजना बना रहा है। यह स्मार्टफोन मोबाइल डिवाइस और टैबलेट के बीच में पेश किया जाएगा। सैमसंग द्वारा बने S-AMOLED डिस्प्ले के ऑर्डर इस ओर इशारा करते हैं कि नया Honor Note फ्लैगशिप फिलहाल डेवलप हो रहा है।

playfuldroid पर Weibo के माध्यम से दी गई जानकारी के अनुसार Honor का अपकमिंग नोट फ्लैगशिप डिवाइस कंपनी Honor Note 10 के नाम से पेश कर सकती है। इसमें 6.9-इंच S-AMOLED डिस्प्ले होगा। साउथ कोरियन मीडिया ने हाल ही में जानकारी दी थी कि हुवावे ने बड़े डिस्प्ले के पैनल के लिए सैमसंग को ऑर्डर दिया है।

अनुमान लगाए गए थे कि चीन की स्मार्टफोन कंपनी हुवावे Mate 20 Pro के लिए इन डिस्प्ले का ऑर्डर दे रही है। वहीं, चीन के सोशल मीडिया प्लेटफार्म Weibo ने पर हाल ही में एक दिलचस्प पोस्टर अपलोड किया गया था। पोस्ट में दावा किया गया है कि यह हुवावे के सब-ब्रांड Honor के अपकमिंग डिवाइस में पेश किया जा सकता है जो कि 6.9-इंच S-AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा। डिस्प्ले के बड़े आकार को देखते हुए कुछ लोगों का अनुमान है कि Honor एक नोट-क्लास डिवाइस तैयार कर सकता है, जो स्मार्टफोन और टैबलेट के बीच पेश किया जाएगा।

Weibo पर अपलोड की गई तस्वीर में एक शिपिंग कार्टन दिखाई दे रहा है जो इस ओर इशारा कर रहा है कि 64 डिस्प्ले के साथ-साथ टीपी लेमिनेटेड मॉड्यूल भी हैं।

  • Published Date: July 2, 2018 12:04 PM IST