comscore
News

इन फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है Honor Note 10

ऑनलाइन लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन को  1,901 सिंगल-कोर स्कोर व 6,818 मल्टी-कोर स्कोर दिया गया है।

Honor-Note-10-specs-leak-weibo

Alleged Honor Note 10 specifications on Weibo - via SolucionesWindroid


गीकबैंच पर Honor Note 10 स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी दी गई है। यह स्मार्टफोन गीकबैंच पर लिस्ट किया गया है। गीकबैंच की लिस्टिंग के मुताबिक, Honor Note 10 स्मार्टफोन में  HiSilicon Kirin 970 SoC दिया जा सकता है। इससे पहले Honor 10 व Huawei P20 Pro में भी यह चिपसेट दिया गया था।

ऑनर ने हाल ही में Honor Note 10 स्मार्टफोन का टीजर रिलीज किया है। ऑफिशियल टीजर में इस बात की पुष्टि की गई है कि ऑनर इस स्मार्टफोन को नेक्स्ट हाई-एंड मॉडल में पेश करेगा। हालांकि, अभी कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी है।

गीकबैंच की लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम के साथ ऑक्टा-कोर Kirin 970 SoC दिया  जाएगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1.0 ऑरियो पर रन करेगा। इस ऑनलाइन लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन को  1,901 सिंगल-कोर स्कोर व 6,818 मल्टी-कोर स्कोर दिया गया है। हालांकि, गीकबैंच की लिस्टिंग में Honor Note 10 को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। अफवाहों की माने तो इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच की QHD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फीचर्स के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की बैटरी से लेकर दूसरे फीचर्स के  बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई हैं। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन आने वाले दिनों में जल्द लॉन्च हो सकता है।

You Might be Interested

Honor Note 10
Android 8.1 Oreo
Kirin 970 octa-core SoC
  • Published Date: July 10, 2018 4:03 PM IST