comscore
News

हुवावे ने अॉनर 10 की 30 लाख यूनिट बेचीं

अॉनर अब चीन का नंबर वन ई-ब्रांड स्मार्टफोन है।

honor 10 review front

ऑनर 10 एक फ्लैगशिप फोन है जो एक किफायती प्राइस टैग के साथ आता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मई में इसके पेश होने के बाद, ऑनर ने यूरोप और एशिया में ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की 30 लाख यूनिट बेच दी हैं। ऑनर 10 की इस शानदार सेल के कारण चीन के बाहर आने वाले सभी मार्केट में कंपनी के साल-दर-साल शिपमेंट में इस साल के पहले हाफ में 150 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। UK में ऑनर की सेल 200 प्रतिशत बढ़ी है। स्पेन में, ऑनर फोन के शिपमेंट में पांच गुना बढ़ोतरी हुई है। इससे पता चलता है कि यूरोप स्मार्टफोन ब्रांड्स के लिए सबसे मजबूत मार्केट है।

रूस में, ऑनर ने एप्पल को पछाड़ कर देश का दूसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड बनने का मुकाम हासिल किया है। इसके अलावा, 2018 की पहली छमाही में 300 प्रतिशत की सेल के साथ यह भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाली स्मार्टफोन कंपनी बन गई है। अॉनर की घरेलू मार्केट की बात करें तो ऑनर ​​चीन में बहतरीन ऑनलाइन सेल के कारण अब नंबर वन स्मार्टफोन ई-ब्रांड बन गया है। चीन में JD पर हाल ही में “618 शॉपिंग फेस्टिवल” के दौरान, ऑनर ने 1 और 18 जून के बीच सबसे ज्यादा सेल की है।

हुवावे का सब-ब्रांड साउथ ईस्ट एशिया, मिडल ईस्ट और लैटिन अमेरिका जैसे विभिन्न मार्केट में अपने प्रोडक्ट्स पोर्टफोलियों को बढ़ा रहा है। 2018 में, कोलंबिया, मिस्त्र, इंडोनेशिया, मेक्सिको, पाकिस्तान, फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड और वियतनाम जैसे मार्केट में ऑनर ब्रांड पेश किया गया था।

  • Published Date: July 13, 2018 1:56 PM IST