comscore
News

Honor View 10 को मिला EIS और राइड मोड के साथ नया सॉफ्टवेयर अपडेट

इस अपडेट में गूगल का जुलाई सिक्योरिटी पैच भी शामिल किया गया है।

honor 10 review rear camera

ऑनर, आज यानि 24 जुलाई से View 10 के लिए नया फर्मवेयर अपडेट रिलीज कर रहा है। इस अपडेट का सबसे बड़ा और खास फीचर इसमें मिलने वाला EIS फीचर है। हुवावे के सब-ब्रांड ऑनर ने अपने अॉफिशियल ब्लॉग पर अपडेट रोलआउट के बारे में बताया है।

यह नया वर्जन, ऑनर View 10 के सॉफ्टवेयर वर्जन को BKL-L09 8.0.0.161 में अपडेट करेगा और साथ में इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (EIS) फीचर को भी जोड़ेगा । इतना ही नहीं, अपडेट View 10 में ‘कॉल रिकॉर्डर’ और ‘राइड मोड’ फीचर भी जोड़ता है।

ऑनर View 10 को और ज्यदा सुरक्षित बनाने के लिए इस अपडेट में गूगल का जुलाई सिक्योरिटी पैच भी शामिल किया गया है। आखिरकार, ऑनर ने हीटिंग इश्यू के बारे में एक आम शिकायत की ओर भी ध्यान दिया है और डिवाइस को ठंडा रखने के लिए इसमें ‘थर्मल ऑप्टिमाइजेशन’ भी शामिल किया गया है। ऑनर View 10 जनवरी में भारत में पहली बार 29, 999 रुपये की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। हुवावे के सब-ब्रांड ऑनर का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन विशेष रूप से अमेजन इंडिया पर ओपन सेल के जरिए मिल रहा है।

स्मार्टफोन कंपनी के अपने HiSilicon किरीन 970 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें AI से जुड़े काम को संभालने के लिए एक न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट भी शामिल है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 5.99-इंच का फुल एचडी+ डिसप्ले दिया गया है​ जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 2160×1080पिक्सल है। वहीं फोन का डिसप्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करता है। इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी और 20-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर उपलब्ध है। इसमें सेल्फी के लिए 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिसमें पोर्टेबल मोड और ब्यू​टीफिकेशन जैसे फीचर्स मौजूद हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,750एमएएच की बैटरी दी गई है। जिसमें हुवावे का फास्ट चार्जिंग फीचर भी मौजूद है।

  • Published Date: July 24, 2018 1:51 PM IST