comscore
News

Honor के नए स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा के साथ होगा ग्लास यूनीबॉडी डिजाइन

Honor भारतीय बाजार में क्वाड कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना में है।

  • Published: January 9, 2018 5:57 PM IST
honor-9i-review

हुवावे के ई-ब्रांड Honor ने कल इस महीने के अंत में भारतीय बाजार में एक नए क्वाड कैमरा स्मार्टफोन की घोषणा करने की योजना की घोषणा की थी। वहीं आज, कंपनी ने यह खुलासा किया है कि नया स्मार्टफोन भी फ्लैगशिप स्टाइल ग्लास यूनीबॉडी से निर्मित होगा।

आॅनर का कहना है कि नए स्मार्टफोन में स्लिक ग्लास यूनीबॉडी के साथ मिरर इफेक्ट रियर ग्लास भी मौजूद होगा। जैसा कि कुछ स्मार्टफोन Honor 8 और Honor 9 और एप्पल के iPhone X में देखा गया है। ऑनर ने यह भी आश्वासन दिया कि वह teased वाले स्मार्टफोन को एक सस्ती श्रेणी में रखेगा। Honor 9i की तरह, जो कि 17,999 रुपए की कीमत में है और ड्यूल कैमरे के दो-दो सेटअप के साथ आने वाला Honor का पहला स्मार्टफोन है।

Honor 9i भी एक FullView डिसप्ले फीचर वाला कंपनी का पहला उपकरण था। Honor 9i में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा स्मार्ट फोटो टोन फ्लैश से लैस थे, जो तस्वीर लेने के दौरान आवश्यक प्रकाश को समायोजित करता है। जबकि बैक पैनल में 16-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का ड्यूल-कैमरा सेटअप है।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Honor 9i स्मार्टफोन 2.36गीगाहर्ट्ज के साथ Kirin 659 आॅक्टाकोर चिपसेट पर कार्य करता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 3,340एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट के साथ EMUI 5.1 पर आधारित है।

You Might be Interested

Honor 9i

17999

Android 7.0 Nougat with EMUI 5.1
Kirin 659 Octa-Core Processor
16MP + 2MP
  • Published Date: January 9, 2018 5:57 PM IST