comscore
News

वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान यूजर्स ऐसे अमेजन प्राइम मेंबरशिप को एक्टिवेट करें

कंपनी अब इस प्लान में अधिक डाटा और कई दूसरे बेनिफिट्स दे रही है।

vodafone-stock-image

वोडाफोन ने हाल में अपने रेड पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया है। कंपनी अब इस प्लान में अधिक डाटा और कई दूसरे बेनिफिट्स दे रही है। कंपनी अब अपने 399 रुपये के बेसिक प्लान में 40जीबी डाटा ऑफर कर रही है, वहीं 499 रुपये के प्लान में अब कुल 75जीबी डाटा मिल रहा है। हालांकि इस अतिरिक्त डाटा के अलावा वोडाफोन इन प्लान के साथ एक साल वोडाफोन प्ले और अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन की मेंबरशिप दे रहा है। हालांकि अगर आपके पास पहले से ही अमेजन प्राइम मेंबरशिप है तो आपको यह फैसिलिटी नहीं मिलेगी। यह ऑफर सिर्फ नए कस्टमर्स के लिए ही है। हालांकि वोडाफोन प्ले मेंबरशिप हर किसी के लिए है। हम आपको यहां अमेजन प्राइम मेंबरशिप को एक्टीवेट करने के बारे में बता रहे हैं…

स्टेप-1
सबसे पहले आपको माय वोडाफोन ऐप को अपने एंड्रॉइड या iOS स्मार्टफोन पर डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आपको इसे लॉग इन करना है।

स्टेप-2
लॉग इन करने के बाद आपको इसके होमपेज को नीचे करना होगा। यहां आपको “Your RED box” दिखाई देगा। इस पर टैप करने के बाद आपको “Unbox your benefits.” पर टैप करना होगा। यह आपको वोडाफोन प्ले ऐप को डाउनलोड करने के बारे में पूछेगा।

स्टेप-3
वोडाफोन प्ले ऐप में लॉगइन करने के बाद आपको एक कार्ड दिखाई देगा जहां पर टैप करके आप अमेजन प्राइम वीडियो को एक्टिवेट कर सकते हैं। यह प्राइम वीडियो ऐप को ओपन कर देगा। अगर आप लॉइन नहीं हैं तो आपको यह लॉगइन के लिए पूछेगा।

स्टेप 4
अगर आप अमेजन प्राइम पर नए हैं तो आपके अकाउंट में एक साल की अमेजन प्राइम मेंबरशिप एक्टिवेट हो जाएगी। इसके बाद आप ऐप पर मूवी और टीवी शो को एक साल के लिए देख सकते हैं। इसके अलावा आपको अमेजन इंडिया से खरीदारी करने पर टू डे शिपिंग का बेनिफिट भी मिलेगा।

  • Published Date: June 25, 2018 4:51 PM IST
  • Updated Date: June 25, 2018 7:45 PM IST