comscore
CO-SPONSORED BY IN ASSOCIATION WITH
News
> > > एचटीसी ने पेश किया Desire 555 स्मार्टफोन, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

एचटीसी ने पेश किया Desire 555 स्मार्टफोन, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

एचटीसी ने एंड्राइड नौगट ओएस पर आधारित स्मार्टफोन Desire 555 लॉन्च किया है।

htc-logo

एचटीसी ने Desire सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए Desire 555 को लॉन्च किया है। फिलहाल में यूएस में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन की कीमत 119 डॉलर यानि लगभग 7,658 रुपए है। यह यूएस में Cricket wireless carrier के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसमें केवल एक ही कलर आॅप्शन डार्क ग्रे दिया गया है।

HTC Desire 555 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5-इंच का एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 720×1280पिक्सल है। यह स्मार्टफोन 1.1गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर क्वालकॉम् स्नैपड्रैगन 210 प्रोसेसर पर कार्य करता है। जिसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रीनो 304 जीपीयू दिया गया है। Desire 555 में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2टीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है।

इसे भी देखें: रिलायंस जियो Lyf 4G फोन पर मिल रहा 60 प्रतिशत डिस्काउंट: जानें कैसे और कहां से खरीदें

फोटोग्राफी के लिए Desire 555 में एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रोयूएसबी दिए गए हैं।

इसे भी देखें: Xiaomi 5X कंपनी के सब-ब्रांड का पहला स्मार्टफोन, कीमत और स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Desire 555 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 2,200एमएच की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन का वजन 140 ग्राम है और आकार 146 x 70 x 8 mm है। इसमें शानदार साउंड क्वालिटी के लिए BoomSound फीचर का इस्तेमाल किया गया है। वहीं इसमें एचटीसी थीम के लिए भी आॅप्शन उपलब्ध हैं।

इसे भी देखें: LG Q6 के प्रमोशनल वीडियो में दिखा FullVision डिसप्ले