comscore
News

HTC U11 EYEs स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

HTC U11 EYEs ताइवानी वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जल्द ही अन्य देशों में भी होगा लॉन्च।

  • Published: January 15, 2018 5:00 PM IST
htc-u11-eyes-launch

पिछले दिनों खबर आई थी एचटीसी अपने नया स्मार्टफोन एचटीसी U11 EYEs लॉन्च करने वाली है और अभी तक इसके बारे में कई लीक खबरें और जानकारियां सामने आ चुकी हैं। वहीं, यह स्मार्टफोन आॅफिशियल तौर पर एचटीसी की ताइवानी साइट पर लिस्ट हो गया है जहां इमेज सहित इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी दी गई है।

एचटीसी U11 EYEs फिलहाल ताइवान में ही लॉन्च हुआ है किंतु जल्द ही कंपनी इसे अन्य देशों में भी उपलब्ध करा सकती है। यह स्मार्टफोन NT$14,900 यानि लगभग 32,000 रुपए की कीमत के साथ प्री आॅर्डर के लिए उपलब्ध हो चुका है। उपभोक्ता इसे ब्लैक, ब्लू और रेड कलर आॅप्शन में खरीद सकते हैं।

जैसा कि इसके नाम से ही स्पष्ट है कि U11 EYEs स्मार्टफोन कंपनी के मंहगे स्मार्टफोन U11 Plus की तरह ही दिखता है। एचटीसी ने स्मार्टफोन बनाने के लिए मेटल और ग्लास का उपयोग किया है। इसकी स्क्रीन के सामने बहुत पतले बेजल हैं और नेविगेशन के लिए कंपनी ने आॅन स्क्रीन बटन का चयन किया है। दिखने में यह स्मार्टफोन एक प्रीमियम लुक देता है।

HTC U11 EYEs के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.6-इंच का फुल एचडी+ सुपर एलसीडी 3 डिसप्ले दिया गया है। ​जो कि गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 652 आॅक्टाकोर चिपसेट पर कार्य करता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसड कार्ड के माध्यम से 2टीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए HTC U11 EYEs में 5-मेगापिक्सल का डुअल ​फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिसमें f/2.2 aperture, BSI सेंसर और वाइड एंगल लेंस जैसे कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। वहीं 12-मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है जिसके साथ f/1.7 aperture, OIS सपोर्ट और 4के वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट दिया गया है।

You Might be Interested

HTC U11 EYEs
Android OS with HTC’s Sense UI
Qualcomm Snapdragon 652 Octa-Core 64-bitProcessor
12 MP with ƒ / 1.7 aperture
  • Published Date: January 15, 2018 5:00 PM IST