comscore
News

HTC U11 के भारतीय यूजर्स के लिए खुशखबरी! आज आपको मिल जाएगा एंड्राइड Oreo अपडेट

HTC U11 स्मार्टफोन को US और ताइवान में पिछले साल ही यह अपडेट दे दिया गया है।

  • Published: January 30, 2018 10:00 AM IST
htc-u11-image 10

HTC India ने अपने अभी हाल ही में किये गए एक ट्विट में ऐसा कहा है कि HTC U11 के भारतीय यूजर्स को एंड्राइड Oreo का अपडेट 30 जनवरी यानी आज मिल जाएगा। कंपनी ने इस ट्विट को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। यह खबर HTC U11 के भारतीय यूजर्स के लिए ही है। क्योंकि पिछले साल नवम्बर में US में यह अपडेट पहले ही वहां के यूजर्स को मिल चुका है।


जैसा कि कुछ समय पहले कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजमेंट के VP, Mo Versi ने कहा था कि कंपनी अपने कई स्मार्टफोन को यह अपडेट देने वाली है। आपको बता दें कि इन स्मार्टफोंस में HYC 10 HTC U Ultra और HTC U11 Life शामिल हैं।

हालाँकि अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर HTC U11 के यूजर्स को अतिरिक्त तौर पर क्या फीचर्स और मिलने वाले हैं। हालाँकि इतना जरुर है कि इन यूजर्स को एंड्राइड Oreo का बेस्ट एक्सपीरियंस मिलने वाला है। जैसे स्मार्टफोन में अब PiP Mode शामिल हो जाएगा। जिसके द्वारा आप एक ही समय में दो एप्स को चला सकते हैं।

इसके अलावा एंड्राइड Oreo के अन्य फीचर्स जैसे नोटिफिकेशन डॉट्स, नोटिफिकेशन चैनल, एंड्राइड इंस्टेंट एप्स, और पासवर्ड के लिए ऑटोफिल आदि फीचर्स इस स्मार्टफोन को मिल सकते हैं।

इसके अलावा आपको इस अपडेट के साथ ऐसे फीचर्स भी मिलने वाले हैं, जिनसे आप स्मार्टफोन की बैकग्राउंड में होने वाली गतिविधियों पर लिमिट कर सकें। यानी जिन एप्स को आप सबसे कम इस्तेमाल करते हैं, उनपर आप इसे लागू कर सकते हैं। इसके अलावा आपकी बैटरी भी इस अपडेट के बाद कुछ बदली हुई आपको नजर आने वाली है।

You Might be Interested

HTC U11 Life
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 630 Processor
16 MP with f/2.0 aperture
  • Published Date: January 30, 2018 10:00 AM IST