comscore
News

HTC U12+ स्नैपड्रैगन 845 SoC और ड्यूल रियर कैमरे के साथ मई में हो सकता है लॉन्च, जाने क्या होंगे फीचर्स

ऐसी रिपोर्ट हैं कि कुछ चुनिंदा मार्केट में यह फोन जून से बिक्री के लिए आ सकता है।

  • Published: April 23, 2018 10:09 AM IST
htc u11+ camera

लंबे समय से अफवाह चल रही है कि HTC अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन U12+ पर काम कर रहा है, जिसके मई में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। अब ऐसी खबरें आ रही है कि कंपनी इस फोन मई के मध्य में लॉन्च कर सकती है। ऐसी रिपोर्ट हैं कि कुछ चुनिंदा मार्केट में यह फोन जून से बिक्री के लिए आ सकता है।

पिछले साल हमने देखा था कि ताइवान की स्मार्टफोन कंपनी ने U11 औक U11+ को लॉन्च किया था। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस बार U12 को छोड़ U12+ को लॉन्च करने पर फोकस कर रही है। Playfuldroid की रिपोर्ट में इस बात की जानकारी मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक इसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन को ऊंचे प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

इंटरनेट पर लीक हुई खबरों के मुताबिक HTC U12+ में 6-इंच ओएलईडी डिसप्ले और 18:9 का एस्पेक्ट रेशियो हो सकता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 845 octa-core SoC, 6जीबी रैम और 64GB /128GB स्टोरेज का ऑप्शन आ सकता है। U12+ में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में भी ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है।

हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि रियल कैमरा सेटअप में वाइड एंगल और टेलीफोटो लेंस और RGB + मोनोक्रोम सेंसर आएगा कि नहीं। हालांकि जैसे-जैसे कंपनी के स्मार्टफोन की लॉन्च डेट पास आएगी हम इस बात का भी पता करने की कोशिश करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन के बैक पर सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर आ सकता है। फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

You Might be Interested

HTC U12+
Android Oreo with Sense UI
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual - 12MP (wide-angle) + 16MP (telephoto)
  • Published Date: April 23, 2018 10:09 AM IST