comscore
News

HTC U12+ की लीक फोटो में दिखा इसका फाइनल डिजाइन, जानें स्पेशिफिकेशंस और फीचर्स

इस हैंडसेट को मई के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published: April 30, 2018 12:24 PM IST
htc u12 plus leaked hands on photos

HTC के बारे में इंटरनेट पर काफी समय से खबरें लीक हो रही हैं कि कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन U12+ पर काम कर रही है, जिसे मई के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। लीक खबरों के मुताबिक कंपनी U12 को छोड़कर सीधे प्लस वेरिएंट लॉन्च करेगी। पिछले साल हमने देखा था कि ताइवान की स्मार्टफोन कंपनी ने U11 औक U11+ को लॉन्च किया था। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस बार U12 को छोड़ U12+ को लॉन्च करने पर फोकस कर रही है।

अब इंटरनेट पर HTC U12+ स्मार्टफोन की फोटो लीक हुई हैं। इसमें स्मार्टफोन का फाइनल डिजाइन दिख रहा है। इन फोटो को Slashleak वेबसाइट के माध्यम से देखा गया है। इन फोटो के मुताबिक कंपनी मौजूदा डिस्प्ले ट्रेंड को फॉलो करते हुए स्मार्टफोन को 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो में उतारेगी। दूसरी अन्य मोबाइल कंपनियां जहां नॉच डिजाइन को फॉलो कर रही हैं वहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन को नॉच डिजाइन नहीं दिया है। हैंडसेट की लीक हुई फोटो में आप डिस्प्ले के साथ ड्यूल कैमरा मॉड्यूल, ईयरपीस और सेंसर को फोन के टॉप पर देख सकते हैं।

फोन के बैक पैनल की बात की जाए तो इसमें कर्व एज के साथ ग्लास बैक दिखाई दे रहा है।फोन के बैक पर ड्यूल रियर कैमरा मॉड्यूल, ड्यूल टन एलईडी फ्लैश और लेजर ऑटो फोकस सिस्टम दिखाई दे रहा है। इसके नीचे सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन के राइट साइड पर पावर बटन और दो वॉल्यूम बटन दिखाई दे रहे हैं, जबकि लेफ्ट साइड पर सिम कार्ड और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट है। फोन के बॉटम पर स्पीकर ग्रिल, माइक्रोफोन और यूएसबी टाइप सी पोर्ट है। इसके अलावा एचटीसी के पुराने फ्लैगशिप डिवाइस की तरह नए हैंडसेट में भी है़डफोन जैक को हटाया गया है।

अभी तक हैंडसेट के बारे में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक HTC U12+ में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा कोर एसओसी, 6जीबी रैम और 128जीबी की स्टोरेज आ सकती है। इसके अलावा फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप आ सकता है। हालांकि कैमरे के सेंसर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरिया आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आ सकता है।

  • Published Date: April 30, 2018 12:24 PM IST