comscore
News

23 मई को लॉन्च होगा HTC U12+, जानें क्या होंगे फीचर्स

स्मार्टफोन का ऑफिशियल रेंडर लीक हुआ है, जिससे स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक डिजाइन का पता चलता है।

htc u12 plus leaked render

HTC अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन U12+ को 23 मई में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के कई लीक्ड रेंडर और लाइव फोटो के बारे में पता चला है। अब स्मार्टफोन का ऑफिशियल रेंडर लीक हुआ है, जिससे स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक डिजाइन का पता चलता है। रेंडर के साथ HTC U12+ की कंप्लीट स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। इस लीक के बारे में रिलायबल लीकर Evan Blass से जानकारी मिली है।

फोटो में हम देख सकते हैं कि ये स्मार्टफोन फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के टॉप और बॉटम पर काफी पतले बेलज्स हैं। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा, लेजर ऑटोफोकस मॉड्यूल, एलईडी फ्लैश और सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई दे रहा है। फोन के लेफ्ट साइड पर सेपरेट वॉल्यूम बटन और पावर बटन है।


स्मार्टफोन के रेंडर के मुताबिक इसका बैक थोड़ा अलग हो सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन में सिग्नेचर लिक्विड मेटल डिजाइन को हटा सकता है, इसके अलावा बैक पर ग्लोसी फिनिश को भी हटाया जा सकता है। हालांकि निश्चित तौर पर ग्लोसी सरफेस स्मार्टफोन को अच्छा लुक देती है लेकिन इससे यह काफी ज्यादा स्लिपरी हो जाता है।

HTC U12+ स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

लीक खबरों के मुताबिक HTC U12+ में 6-इंच QHD+ सुपर एलसीडी डिस्प्ले होगा जिसका रिजॉल्यूशन 2880×1440 पिक्सल्स का होगा। फोन को 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो में उतारा जा सकता है। फोन बिना नॉच डिजाइन के साथ आएगा। U12+ में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा कोर एसओसी, 6जीबी रैम और 64GB/128GB वेरिएंट में आ सकता है।

फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। कंपनी फोन में ड्यूल रियर कैमरा देगी जिसमें पहला सेंसर 12मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 16मेगापिक्सल का होगा। फोन के फ्रंट में भी 8मेगापिक्स का ड्यूल कैमरा दिया जा सकता है, जो bokeh mode और AR stickers के साथ आएंगे। ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो पर आएंगे।

You Might be Interested

HTC U12+
Android Oreo with Sense UI
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual - 12MP (wide-angle) + 16MP (telephoto)
  • Published Date: May 18, 2018 10:47 AM IST