comscore
News

HTC U12 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स हुई लीक

Verizon's ओपन डेवलपमेंट पेज में अपकमिंग HTC U12 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आई है।

  • Published: April 30, 2018 12:16 PM IST
htc-u11-sapphire-blue-varaint-launched

Representational image: HTC U11


OnePlus के साथ-साथ एचटीसी भी अपने आने वाले फोन को लेकर काफी उत्साहित लग रहा है। काफी समय से HTC के अपकमिंग स्मार्टफोन U12 के बारे में जानकारी सामने आ रही है। वहीं, अब Verizon वेबसाइट पर HTC U12 को स्पॉट किया गया है, जिसमें फोन की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी सामने आई है।

Verizon डेवलपमेंट पेज पर अपकमिंग HTC U12 की स्पेसिफिकेशन्स को लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार डिवाइस फ्रेमलेस डिसप्ले के साथ आएगा।

यह iPhone X और शाओमी Mi Mix के लॉन्च के बाद से पेश किए गए डिवाइस की लिस्ट को फॉलो करेगा, जिसमें फोन को स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ डिवाइस को पेश किया गया था।

इसके अलावा लिस्टिंग के अनुसार डिवाइस में 6-इंच सुपर WQHD डिसप्ले गोरिल्ला ग्लास के साथ होगा। इसके अलावा यह डिवाइस एंड्राइड 8.0 के साथ HTC Sense Companion पर कार्य करेगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 3,500mAh की बैटरी क्विक चार्ज के साथ आएगा। लिस्टिंग में यह बात भी बताई गई है कि डिवाइस 4k वीडियो, IP68 स्पलैश और डस्ट रेटिंग व ब्लूटूथ 5.0 के साथ आएगा।

बता दें कि जनवरी गूगल ने एचटीसी के $ 1.1 बिलियन खरीदा था। एचटीसी के हार्डवेयर कारोबार को खरीदने का फैसला पिछले सितंबर में लिया गया था। इसके बाद, एचटीसी से 2,000 से अधिक इंजीनियरों को गूगल में ट्रांसफर कर दिया गया।

  • Published Date: April 30, 2018 12:16 PM IST