comscore
News

HTC U12+ इन दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ मई में हो सकता है पेश

रिपोर्ट सामने आई है कि ऑफिशियली तौर पर कंपनी अगले महीने के पहले हफ्ते में ही इस स्मार्टफोन को पेश कर सकती है।

  • Published: April 4, 2018 9:52 AM IST
htc-u12-plus-concept-main

इस बात की अफवाह काफी समय से आ रही है कि HTC अपने नए U12+ स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। यह स्मार्टफोन साल 2018 का कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस होगा। वहीं, अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि कंपनी U12+ पर काम कर रही है और मई 2018 में इस फोन को लॉन्च किया जाएगा।

Taiwanese publication (via SlashGear) की रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन को ऑफिशियली मई में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट में आने वाले स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन भी सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि HTC U12+ में 6-इंच डिसप्ले होगा। साथ ही यह लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 845 से लैस होगा। इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी व 12जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 3,420mAh की बैटरी हो सकती है। साथ ही फोटोग्राफी के लिए फोन में 12-मेगापिक्सल और 16-मेगापिक्सल कैमरा सेटअप रियर में दिया जा सकता है। ड्यूल कैमरा कॉन्फिग्रेशन के साथ जो 8-मेगापिक्सल सेंसर फ्रंट में हो सकते हैं। इस अफवाह के अलावा कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन को ताइवान में होने वाले 5जी इवेंट के दौरान प्रदर्शित किया जाएगा।

एचटीसी ने पिछले साल खराब कीमतों के साथ एप्पल और सैमसंग के लिए एक प्रमुख प्रतियोगी के रूप में अपनी स्थिति को काफी हद तक स्वीकार किया है और इसके उत्पादों के लॉन्च में देरी की है। अफसोस की बात है, इसके अधिकांश फ्लैगशिप अपने पिछले साल के फोन के समान ही दिख रहे थे। हालांकि, U12+ पर दांव लग हुआ है और यह कंपनी के मोबाइल को नई ऊंचाई पर ले जा सकता है।

  • Published Date: April 4, 2018 9:52 AM IST