comscore
News

क्या HTC Vive Pro को पहले ही मिल चुका था FCC प्रमाणन

HTC ने अभी हाल ही में अपने Vive Pro को पेश किया है, आपको बता दें कि इसकी घोषणा CES 2018 में ही हुई है। हालाँकि ऐसा लग रहा है कि इस डिवाइस को पहले ही FCC प्रमाणन मिला हुआ है।

  • Published: January 12, 2018 10:45 AM IST
HTC-Vive-Pro-CES-gallery

HTC ने अभी हाल ही में अपने Vive Pro को पेश किया है, आपको बता दें कि इसकी घोषणा CES 2018 में ही हुई है। हालाँकि ऐसा लग रहा है कि इस डिवाइस को पहले ही FCC प्रमाणन मिला हुआ है।

आपको बता दें कि एक Reddit यूजर्स ने ऐसा सामने रखा है कि इस प्रोडक्ट को FCC का अप्रूवल 16 नवम्बर 2017 को ही मिल गया था। हालाँकि डिवाइस को लेकर इस तरह की कोई खबर सामने नहीं आई है। और इस डिवाइस के बारे में अभी तक ज्यादा कोई डिटेल भी सामने नहीं आई है। हालाँकि इस यूजर की बात मानें तो यह डिवाइस लगभग 2 महीने पहले ही सामने आ चुका है। अन कोई डिटेल सामने आये या न आये लेकिन ऐसा जरुर सामने आ रहा है कि इसे महज US में ही पेश किया जाने वाला है, हालाँकि इसे बाद में कुछ अन्य देशों में भी पेश किया जा सकता है।

Vive Pro हेडसेट को HTC की CES 2018 में हुए एक प्रेस कांफ्रेंस में पेश किया गया है। इसमें आपको एक 3K डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसके डिजाईन मेकाफी बदलाव किये गए हैं, और इसमें इंटीग्रेटेड ऑडियो सपोर्ट भी है। इसके अलावा पिछले डिवाइस की सने सभी खूबियाँ इसमें मौजूद हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि इस डिवाइस को किसी स्मार्टफोंस के साथ सेल के लिए नहीं लाया जाएगा इसके अलावा इसे अलग प्रोडक्ट के रूप में सेल किया जाने वाला है। हालाँकि अब यहाँ सवाल उठता है कि आखिर FCC लिस्टिंग में यह हेडसेट इतना जल्दी कैसे सामने आया है।

अब इसका जवाब तो कम्पनी के पास ही है और इसके बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर तो कुछ भी नहीं कहा है। अब इतना जरुर है कि इस साल में कभी भी अपडेट बेस स्टेशन ट्रैकर्स के फुल पैकेज को लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published Date: January 12, 2018 10:45 AM IST