comscore
News

हुवावे अॉनर 10 को Beta अपडेट से मिलेगी GPU टर्बो टेक्नोलॉजी

GPU टर्बो टेक्नोलॉजी से 60% तक परफॉर्मेंस बढ़ सकती है।

honor 10 review back

हुवावे ने चीन में कुछ दिन पहले ऑनर प्ले और ऑनर 9i को पेश किया था। फोन की यूएसपी में से एक GPU टर्बो टेक्नोलॉजी थी, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस के परफॉर्मेंस में 60 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर सकती है। इसके अलावा इससे बैटरी की खपत में 30 फीसदी की कमी आती है। एक महत्वपूर्ण टेक्नोलॉजी होने के कारण, हुवावे ने सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से इस टेक्नोलॉजी को अपने बाकी स्मार्टफोन में देने का वादा किया है। अब, कंपनी इस टेक्नोलॉजी को ऑनर ​​10 और बाकी स्मार्टफोन की सीरीज में रिलीज कर उस वादे को निभा रही है।

My Drivers नाम की एक चीनी वेबसाइट के मुताबिक, हुवावे वर्तमान में एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के आधार पर अपने EMUI 8.1 के beta वर्जन में ऑनर 10 पर GPU टर्बो टेक्नोलॉजी का टेस्ट कर रहा है, जो यूजर इस beta वर्जन को टेस्ट करना चाहते हैं, वो साइन-अप करने के लिए हुवावे के Pollen Club के आधिकारिक फोरम पर जा सकते हैं।

इस टेक्नोलॉजी के साथ हुवावे अपने मिड-रेंज और हाई-एंड फोन पर गेमिंग परफॉर्मेंस में सुधार करने का प्लान बना रही है, क्योंकि ऑनर डिवाइस उसी CPU में चलते हैं जिनमें हुवावे स्मार्टफोन चलते हैं, इसलिए कंपनी के लिए यह फीचर अॉनर स्मार्टफोन के लिए रिलीज करना अासान है। अॉनर 10 के अलावा, यह फीचर पूरी Mate 10 सीरीज, ऑनर V10, हुवावे P20 प्रो और कुछ अन्य स्मार्टफोन में आने की भी उम्मीद है।

You Might be Interested

Honor 10

32999

Android 8.1 Oreo, EMUI 8.1
Kirin 970 octa-core SoC
Dual Cameras - 24MP + 16MP
  • Published Date: June 25, 2018 3:48 PM IST