comscore
News

Huawei Honor 7C स्मार्टफोन 12 मार्च को किया जा सकता है लॉन्च

कई ऐसी रिपोर्ट इंटरनेट पर देखी जा सकती हैं जिनके अनुसार, Honor 7C स्मार्टफोन को 12 मार्च को पेश किया जा सकता है।

  • Published: March 6, 2018 9:45 AM IST
honor 8 logo

चीन में हॉनर सीरीज एक सबसे ज्यादा प्रसिद्द स्मार्टफोन मेकर के रूप में सामने आई है, और पिछले काफी समय से इसे चीन में काफी पसंद किया जा रहा है, इसके अलावा भारत में भी बहुत अधिक लोग इस सीरीज को काफी पसंद करते हैं। इसका यह मतलब भी निकाला का सकता है कि आने वाले समय इस सीरीज में और अधिक स्मार्टफोन देखने को मिल सकते हैं, इसके अलावा आपको बता दें कि जो भी सीरीज अच्छा कर रही होती है, कंपनी उसी सीरीज में अपने नए स्मार्टफोंस को लॉन्च करती रहती है।

आज एक नई खबर गीज़चाइना के माध्यम से सामने आ रही है, जो कहती है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को जल्द ही बाजार में लाने वाली है। आपको बता दें कि कंपनी एक मिड-रेंज स्मार्टफोन की ओर इशारा कर रही है। यह स्मार्टफोन Xiaomi के Redmi 5 स्मार्टफोन के प्रतिद्वंदी के रूप में 12 मार्च को बीजिंग में होने वाले एक स्पेशल इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत भी इसी आधार पर तय होने वाली है। इसके अलावा जैसा कि आप जान ही गए हैं कि हम Huawei Honor 7C स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं।

यह स्मार्टफोन पहले ही TENAA पर देखा जा चुका है। इसका मतलब है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। इसे देखते हुए यह 12 मार्च को लॉन्च वाली बात को भी सच माना जा सकता है। हालाँकि अभी कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है।

अगर हम इस स्मार्टफोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन में इस रिपोर्ट के अनुसार एक मेटल हाउसिंग होने वाली है, जिसे तीन-स्टेज एंटेना डिजाईन से लैस किया जाने वाला है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको Honor V9 जैसे कई बढ़िया फीचर देखने को मिल सकते हैं। ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन Honor V9 का ही एक सस्ता वैरिएंट होने वाला है।

इसके अलावा इसमें एक फुल-स्क्रीन होने वाली है, फोन में एक 5.99-इंच की डिस्प्ले 1440×720 पिक्सेल के साथ होने वाली है, साथ ही इसमें एक 1.8Ghz की क्लॉक स्पीड वाला प्रोसेसर भी होने के आसार हैं। स्मार्टफोन में इसी रिपोर्ट के अनुसार ऐसा सामने आया है कि डिवाइस में एक 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज होने वाली है। अगर ड्यूल कैमरा की चर्चा करें तो यह एक 13+2-मेगापिक्सल का सेटअप होने वाला है, इसके अलावा स्मार्टफोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होने के आसार हैं।

फोन एंड्राइड 8.0 Oreo पर काम करने वाला है, और इसमें एक 2900mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में आपको एक फेस रिकग्निशन फीचर भी मिलने वाला है।

You Might be Interested

Honor V9
Android 7.0 Nougat with EMUI 5.0
Kirin 960 Octa-Core 2.4GHz Processor
dual camera 12 MP with f/2.2 aperture laser autofocus, LED flash
  • Published Date: March 6, 2018 9:45 AM IST