comscore
News

Honor Band A2 हार्ट रेट सेंसर और OLED डिसप्ले के साथ भारत में हुआ लॉन्च

Honor Band A2 को सबसे पहले चीन की मार्केट में पिछले साल 199 Yuan में पेश किया गया था।

  • Published: January 5, 2018 4:49 PM IST
honor band a2

हुवावे के सब ब्रांड Honor ने गुरुवार को भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन View 10 को 29,999 रुपए के साथ लॉन्च किया था। वहीं, एक दिन बाद यानि आज कंपनी ने अपने नए फिटनेस बैंड को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है। यह फिटनेस बैंड हार्ट रेट सेंसर और OLED डिसप्ले के साथ लॉन्च किए गए Honor Band A2 की कीमत 2,499 रुपए है।

अगर बात करें Honor Band A2 की उपलब्धता की तो यह आने वाले कुछ हफ्तों में ऑनलाइन स्टोर्स के माध्यम से सेल किया जाएगा। Honor Band A2 को सबसे पहले चीन की मार्केट में पिछले साल 199 Yuan में पेश किया गया था। यह फिटनेस बैंड पिछले साल पेश किए गए बैंड का ही अपग्रेडेड वर्जन है।

Honor Band A2 में 0.96-इंच OLED टच डिसप्ले और वॉटर रेसिस्टेंट स्ट्रैप के साथ आता है। इसके अलावा उपभोक्ता इसे कई कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। इसमें pedometer, स्लीप ट्रैकर, एक्सरसाइस ट्रैकर और sedentary रिमाइंडर है। यह बैंड आपको ज्यादा देर तक बैठे रहने पर अलर्ट करेगा। बैंड में दी गई OLED डिसप्ले पर आप फोन कॉल और टेक्ट मैसेज के नोटिफिकेशन प्राप्त कर पाएंगे।

अगर बात करें Honor Band A1 की तो कंपनी ने इसे आधी कीमत $15 में पेश किया था। इसमें कोई डिसप्ले नहीं थी। वहीं, आज लॉन्च किया गया Honor Band A2 एंड्राइड और आईओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है। साथ ही बैंड की एप को यूजर्स दोनों ही ऑपरेटिंग सिस्टम प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड कर सकते हैं।

  • Published Date: January 5, 2018 4:49 PM IST