comscore
News

हुवावे Nova 3 के कलर वेरिएंट हुए कंफर्म, जानिए स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट

स्मार्टफोन बिलकुल Nova 3e स्मार्टफोन जैसा दिखता है जिसे इस साल यूरोप में लॉन्च किया गया था।

Huawei_Nova_3E

हुवावे Nova 3 स्मार्टफोन 18 जुलाई को अॉफिशियल लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुवावे का एक और नॉच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा। नॉच डिस्प्ले के अलावा इस स्मार्टफोन को जो बात सबसे अलग बनाती है वह है, इसके नॉच में दिया ड्यूल सेल्फी कैमरा। इसके अलावा, यह ड्यूल बैक कैमरा के साथ आएगा। चीनी निर्माता ने हुवावे Nova 3 में आने वाले कलर अॉप्शन को वीबो अकाउंट पर एक नया टीजर जारी कर कंफर्म किया है।

हुवावे Nova 3 टीजर से पता चलता है कि हैंडसेट गोल्ड, लाइट ब्लू कलर अॉप्शन में आएगा और एक तीसरा कलर भी है जो नीले और बैंगनी रंग के ग्रेडिएंट जैसा दिखता है। यह कुछ हुवावे P20 सीरीज के Aurora वेरिएंट की तरह दिखता है। Nova 3 स्मार्टफोन बिलकुल Nova 3e स्मार्टफोन जैसा दिखता है, जिसे इस साल यूरोप में लॉन्च किया गया था।

हुवावे नोवा 3 की TENAA लिस्टिंग ने खुलासा किया है कि हैंडसेट में 6.3 इंच का डिस्प्ले होगा जो 2240 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आएगी। स्मार्टफोन की स्क्रीन में एक नॉच भी होगा। स्मार्टफोन में 2.36 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। स्मार्टफोन 6 जीबी रैम के साथ आएगा। यह दो स्टोरेज अॉप्शन में आएगा, जिनमें से एक 64 जीबी और दूसरा 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट होगा।

फ्रंट-फेसिंग ड्यूल कैमरा सेटअप में 24 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर शामिल है। फोन के पीछे की ओर एक 16 मेगापिक्सल और 24 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर शामिल है। स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी उपलब्ध है।

You Might be Interested

Huawei Nova
Android 6.0 Marshmallow with EMUI 4.1 UI
Qualcomm Snapdragon 625 octa-core Processor
12 MP with f/2.0 sensor
  • Published Date: July 9, 2018 4:27 PM IST