comscore
News

लॉन्च से पहले लीक हुए हुवावे Nova 3 फोन के फीचर

चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर Nova 3  स्मार्टफोन के फीचर्स स्पॉट हुए हैं।

Huawei-Nova-3_image-

हुवावे के आने वाले स्मार्टफोन नोवा 3 के फीचर्स लीक हो गए हैं। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर लीक हो गए हैं। चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर Nova 3  स्मार्टफोन के फीचर्स स्पॉट हुए हैं। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन टीना पर इसके फीचर्स की जानकारी आ गई है।

इससे पहले के लीक्स रिपोर्ट में सामने आया था कि यह स्मार्टफोन Huawei P20 Lite जैसा होगा। इसमें Sapphire ब्लू कलर में ग्लास रियर पैनल दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बैक में वर्टिकल ड्युल कैमरा सेटअप होगा। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन का वजन 166 ग्राम होगा।

Huawei Nova 3 के फीचर्स
टीना लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में Kirin 659 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम के साथ लॉन्च होगा। यह दो स्टोरेज वैरिएंट- 64 जीबी व 128 जीबी में लॉन्च होगा।

इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल व 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन के फंट में 24 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन नोच के साथ आएगा।

Huawei Nova 3 स्मार्टफोन में  3,650mAh की बैटरी दी जाएगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा।

You Might be Interested

Huawei Nova 3
Android 8.0 Oreo
Kirin 670 Processor
20 MP + 16 MP dual camera
  • Published Date: July 2, 2018 5:43 PM IST