comscore
News

हुवावे नोवा 3 के टीजर में दिखे 4 कैमरे

यह ड्यूल सेल्फी कैमरों के साथ आने वाला पहला नॉच डिस्प्ले स्मार्टफोन हो सकता है।

huawei nova 3 teaser

हुवावे ने हाल ही में एक प्रेस इवेंट के जरिए कंफर्म किया था की कंपनी नोवा 3 की घोषणा के लिए 18 जुलाई को एक इवेंट का आयोजन करेगी। इस लॉन्च इवेंट को Shenzhen Universiade Stadium में आयोजित किया जाएगा। हैंडसेट पहले से ही अपने सभी स्पेसिफिकेशंस और तस्वीरों के साथ TENAA पर देखा जा चुका है। अब नोवा 3 स्मार्टफोन का एक नया टीजर हुवावे के वीबो अकाउंट पर देखा गया है। टीजर में दिखने वाली तस्वीर फोन के सामने और पीछे के डिजाइन का खुलासा करती है।

तस्वीर में नोवा 3 कंपनी का एक और नॉच डिस्प्ले वाला फोन दिखाई देता है। यह नोवा 3 सीरीज में शामिल होगा, जिसमें कुछ महीनों पहले घोषित हुआ नोवा 3e स्मार्टफोन भी शामिल है। नोवा 3 का नॉच, कंपनी के बाकी स्मार्टफोन की स्क्रीन में दिए नॉच से थोड़ा बड़ा दिखाई देता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि नोवा 3 के नॉच में एक ईयरपीस, कुछ सेंसर और दो फ्रंट-फेसिंग कैमरे शामिल हैं। यह ड्यूल सेल्फी कैमरों के साथ आने वाला पहला नॉच डिस्प्ले स्मार्टफोन हो सकता है।

हुवावे नोवा 3 में काफी पतली बेजल है। हालांकि, डिवाइस की चिन थोड़ी मोटी है। नोवा 3 के ग्लास बैक में एक वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप है जो AI द्वारा ऑपरेट होता है। पोस्टर यह भी बताता है कि स्मार्टफोन लाइट ब्लू और गोल्ड जैसे कलर अॉप्शन में मार्केट में आ सकता है। बैक पैनल में एक फिंगरप्रिंट रीडर भी है। टीजर पर मौजूद टैक्स्ट में कहा गया है “AI के साथ 24 मेगापिक्सल के चार कैमरे वाला सेल्फी एक्सपर्ट फोन।”

You Might be Interested

Huawei Nova 3
Android 8.0 Oreo
Kirin 670 Processor
20 MP + 16 MP dual camera
  • Published Date: July 4, 2018 3:08 PM IST