comscore
News

कंफर्म: 18 जुलाई को तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा NOVA 3

नोवा 3 स्मार्टफोन में 3,650mAh की बैटरी दी जा सकती है।

huawei-nova-3-renders-leaked

हुवावे ने आधिकारिक तौर पर नोवा 3 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट कंफर्म कर दी है। यह स्मार्टफोन 18 जुलाई को लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन का लॉन्चिंग इवेंट शेन्जेन यूनिवर्सिटी स्टेडियम में होगा। कंपनी ने इस बात की पुष्टि अपने Weibo अकाउंट पर की है। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन 18 जुलाई को चीन में लॉन्च होगा।

चीन के बाद कंपनी इस स्मार्टफोन को फिलीपींस में लॉन्च कर सकती है। फिलीपींस में यह स्मार्टफोन 28 जुलाई को लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि ड्यूल सेल्फी और रियर कैमरा के साथ आएगा।

Nova 3 स्मार्टफोन को हाल ही में TENAA पर स्पॉट किया गया था। इसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा यह भी संभव है कि हुआवे  के इस स्मार्टफोन में Kirin 659 SoC दिया जा सकता है।  नोवा 3 स्मार्टफोन को 64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। माइक्रोएसडी के जरिए इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

माना जा रहा है कि नोवा 3 स्मार्टफोन में 3,650mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह कंफर्म हो चुका है कि नोवा 3 स्मार्टफोन लाइट ब्लू, गोल्ड और नीले बैंगनी कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा।

You Might be Interested

Huawei Nova 3
Android 8.0 Oreo
Kirin 670 Processor
20 MP + 16 MP dual camera
  • Published Date: July 10, 2018 12:16 PM IST