comscore
News

Huawei P20 Lite की लाइव फोटो आई सामने

P20 फ्लैगशिप सीरीज में नए स्मार्टफोन को 27 मार्च को पेश किए जाएंगे।

  • Published: March 5, 2018 10:15 AM IST
huawei P20 Lite

हर गुजरते दिन के साथ हम Huawei P20 सीरीज के लॉन्च डे के करीब जा रहे हैं। काफी समय से इस सीरीज में तीन डिवाइस के बारे में जानकारी सामने आ रही है। Huawei अपने P20 फ्लैगशिप सीरीज में नए स्मार्टफोन को 27 मार्च को Paris में आयोजित किए जाने वाले इवेंट में पेश करेगी। उम्मीद की जा रही थी कि कंपनी पिछले हफ्ते बार्सिलोना में आयोजित किए गए मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2018 के दौरान इस डिवाइस को प्रदर्शित करेगा। लेकिन, कंपनी ने ऐसा किया नहीं। वहीं, अब Huawei P20 Lite की लाइव फोटो लीक हुई है, जिसमें ब्लू वेरिएंट दिखाई दे रहा है।

पिछले हफ्ते Huawei P20 को TENAA पर देखा गया था, जहां फोन की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं, अब चीन की सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट Weibo पर P20 Lite की लाइव इमेज लीक हुई है, जिसमें फोन ब्लू वर्जन में दिखाई दे रहा है। तस्वीर में देखने पर फोन का ब्लू कलर काफी ग्लोसी दिखाई दे रहा है।

तस्वीर के अनुसार Huawei P20 Lite को ड्यूल रियर कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई दे रहा है। फोन में मौजूद ड्यूल कैमरा मॉड्यूल iPhone X की तरह है।

हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार Huawei P20 Lite को मार्च की कैटलॉग में कैरियर द्वारा सूचीबद्ध किया गया था। लिस्टिंग में सामने आया है कि P20 Lite में 5.84-इंच FHD+ डिसप्ले, ओक्टा-कोर Kirin चिपसेट होगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज होगी।

लिस्टिंग में P20 Lite की जानकारी सामने आई थी, जिसके अनुसार इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप 16-मेगापिक्सल सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेंसर होगा। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि इसे 16-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी और एंड्राइड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। Huawei P20 Lite को €369 (लगभग 30,000 रुपए) होगी।

इसके अलावा दूसरे डिवाइस Huawei P20 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा वहीं, P20 Plus ट्रिप्ल कैमरा सेटअप बैक में होने की उम्मीद है। लीक में हिंट दिया गया है कि एक कैमरा टेलीफोट लेंस का काम करेगा और बाकि के तीन सेंसर 40-मेगापिक्सल superimposed इमेज को कैप्चर करेंगे। अफवाह इस बात की भी है कि इसमें लो-लाइट इमेजिंग और प्रो मोड के साथ कैमरा एप पेश किया जा सकता है।

You Might be Interested

  • Published Date: March 5, 2018 10:15 AM IST