comscore
News

हुवावे ने रोल आउट किया नया EMUI 8.0

नए यूआई को AI आधारित रीयल-टाइम सीन, ऑब्जेक्ट रिकग्निशन, स्मार्ट टिप्स और AI Accelerated ट्रांसलेटर की सुविधा दी गई है।

  • Published: January 12, 2018 4:41 PM IST
honor-image-logo

हुवावे ने अपने यूजर इंटरफेस के अपग्रेड वर्जन EMUI 8.0 की घोषणा की है जो कि एंड्राइड Oreo प्लेटफॉर्म पर चलता है। सॉफ्टवेयर को AI आधारित रीयल-टाइम सीन, ऑब्जेक्ट रिकग्निशन, स्मार्ट टिप्स और AI Accelerated ट्रांसलेटर की सुविधा दी गई है।

Deccan Chronicle पर दी गई रिपोर्ट के अनुसार नए अपग्रेड कार्यक्षमता की बात करें तो EMUI 8.0 मशीन लर्निंग पर आधारित है। Intelligent Resource Allocation, Intelligent Context Awareness, User Behavior और Intelligent Behavior Prediction, ये सभी EMUI 8.0 की अलग-अलग एआई क्षमताओं हैं।

इसके अलावा, यह अलग-अलग AI क्षमताओं के साथ मिलकर अधिक स्थान प्रदान करने के लिए संसाधनों को आवंटित करके low memory मैनेजमेंट में संलग्न है। अपडेट किया गया यूआई हाल ही में हटाए गए दस्तावेजों या सामान्य फोन मैनेजमेंट में one-hand ऑपरेशन नेविगेशन डॉक, पिन किए गए शॉर्टकट्स, कस्टमाइज्ड थीम, निजी स्पेस ऑप्टीमाइजेशन, simplified सेटिंग्स और accessibility प्रदान करता है।

एंड्राइड 8.0 Oreo पर आधारित EMUI 8.0 में Smart Resolution, dynamic wallpaper और navigation bar customisations जैसे फीचर्स हैं। EMUI 5.1 के उत्तराधिकारी सॉफ्टवेयर simplified interface enabling प्रदान करने का दावा करता है जिससे उपयोगकर्ता रिक्त स्थान, शीघ्र डाटा स्थानांतरण और त्वरित फाइल शेयर करने की क्षमताओं के बीच एक आसान एकल स्पर्श स्विचिंग को सक्षम कर सकते हैं।

EMUI 8.0 इंस्टॉल होने के साथ, स्मार्टफोन एक split स्क्रीन इंटरफेस, नेविगेशन डॉक, one-hand ऑपरेशन को आसान बनाने और landscape और आसान स्विच पर smart view को सपोर्ट कर सकता है। EMUI 8.0 Honor View 10 पर उपलब्ध है और जल्द ही Honor 9 Lite के साथ लॉन्च होगा। ​भविष्य में यह अन्य डिवाइस जैसे किHonor 8 Pro, Honor 9i, Honor 7X और Honor 8 Lite पर भी उपलब्ध होगा।

You Might be Interested

Honor 8 Pro

29999

Buy Now
Android 7.0 Nougat with Emotion UI 5.1
Huawei Kirin 960 Octa-Core Processor
12 MP + 12 MP Autofocus with LED Flash
  • Published Date: January 12, 2018 4:41 PM IST