comscore
News

तीन नए Huawei स्मार्टफोंस TENAA पर आये नजर, कुछ ऐसे फीचर्स और स्पेक्स से हैं लैस

Huawei की ब्रांडिंग के साथ तीन नए Huawei स्मार्टफोंस TENAA पर देखे गए हैं।

  • Published: February 7, 2018 9:15 AM IST
huawei-logo

Huawei की ब्रांडिंग के साथ तीन नए Huawei स्मार्टफोंस TENAA पर देखे गए हैं। इन तीनों ही स्मार्टफोंस के लिए ऐसा कहा जा सकता है कि यह लो-एंड और मिड-रेंज श्रेणी में लॉन्च किये जा सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा भी ऐसा कहा जा सकता है कि इन स्मार्टफोंस को कई ट्रेंडी डिजाईन एलिमेंट्स के साथ देखा गया है। इन्हें देखकर ऐसा भी लग रहा है कि यह कंपनी के मौजूद स्मार्टफोंस की पीढ़ी के ही नए स्मार्टफोंस की तरह लॉन्च किये जा सकते हैं।

अगर हम पहले स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसका कोडनेम FLA-TL10 है। आपको इस स्मार्टफोन में एक ड्यूल कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके अलावा फोन की चिन पर आपको कंपनी के लोगो नजर आयेगा, जो अभी हाल ही में Huawei के लेटेस्ट फुल-स्क्रीन में देखा गया है। इस खबर के बारे में GizChina से जानकारी मिली है।

यह फोन मेटल से निर्मित है। इसके अलावा इसमें U- आकार वाला एंटेना डिजाईन दिया गया है। हालाँकि रंगों की बात करें तो टॉप और बॉटम में काफी अंतर है। अब हम भी इसी बात को लेकर परेशान से हो गए हैं कि आखिर कंपनी किस तरह की डिजाईन फिलोसफी का इस्तेमाल कर रहा है। हालाँकि फोन के बैक में आपको एक ड्यूल-कैमरा सेटअप के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है।

अगर गौर किया जाए तो यह स्मार्टफोन Huawei Nova 2 की तरह लगता है। तो हम ऐसा ही कह सकते हैं कि यह इसी सीरीज में लॉन्च किया जा सकता है।

अन्य मॉडल की अगर चर्चा करें तो यह कोडनेम LDN-TL00 नाम से सामने आया है। इसमें भी आपको पिछले स्मार्टफोंस की तरह ही डिजाईन दिया गया है। हालाँकि फ्रंट में आपको इसमें एक सिंगल कैमरा मिल सकता है, इसके अलावा रियर कैमरा ला लेआउट भी कुछ अलग ही हो सकता है। हमें ऐसा लग रहा है कि यह स्मार्टफोन Y सीरीज से संबंध रखता है, तो ऐसा भी कहा जा सकता है कि इसे लो-एंड बाजारों के लिए निर्मित किया गया है।

इसके बाद अंतिम मॉडल यानी LND-TL30 की चर्चा करते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको FLA-TL10 के जैसा ही डिजाईन मिल रहा है। इसके अलावा इसके बैक में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है, हालाँकि यहाँ दिखाए गए सभी मॉडल्स से अलग इस स्मार्टफोन में तीन स्टेज एंटेना डिजाईन हो सकते हैं। इसके अलावा फोन का ऊपर और निचला छोर प्लास्टिक से निर्मित है। यह स्मार्टफोन Honor 7X की तरह लगता है। तो ऐसा हो सकता है कि यह इसका अपग्रेडेड वर्जन हो।

  • Published Date: February 7, 2018 9:15 AM IST