comscore
News

iBall Slide Brace-XJ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

iBall Slide Brace-XJ एंड्राइड 7.0 नौगट पर कार्य करता है।

  • Published: March 7, 2018 11:40 AM IST
iBall-logo

घरेलू कन्जयूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी iBall ने मंगलवार को अपने नए टैबलेट Slide Brace-XJ को 19,999 रुपए में लॉन्च किया। यह एक हफ्ते में ऑनलाइन मार्केट में उपलब्ध होगा। उपभोक्ता इसे Bronze Gold कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे।

iBall के सीईओ और डायरेक्टर का कहना है कि हम iBall पर हर पहलू की सीमाओं का विस्तार करते हैं और उत्कृष्टता के हमारे हस्ताक्षर को बनाए रखने के लिए, हम iBall Slide Brace-XJ के साथ भविष्य की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि iBall Slide Brace-XJ पहले से कहीं अधिक तेज, बेहतर और अधिक स्पेसिफिकेशन से लैस है।

iBall Slide Brace-XJ टैबलेट में 10.1-इंच IPS एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही यह टैब 1.3GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज पर आधारित है। टैब की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसके अलावा इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 8-मेगापिक्सल का रियर कैमारा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गय है। पावर बैकअप के लिए टैब में 7,800mAh की बैटरी मौजूद है जो कि 12 घंटे का वर्किंग टाइम देती है। यह टैब 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इसमें माइक्रो-सिम कार्ड स्लोट और वॉयस कॉलिंग है।

एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित Slide Brace-XJ टैब में ड्यूल-चैंबर स्पीकर मौजूद है। iBall का कहना है कि यह टैबलेट 22 रिजनल भाषाओं को सपोर्ट करता है।

  • Published Date: March 7, 2018 11:40 AM IST