comscore
News

iBall स्लाइड इम्प्रिंट 4G टैबलेट आधार-सर्टिफाइड फिंगरप्रिंट के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

कंपनी का दावा है कि इसमें सबसे सुरक्षित बॉयोमेट्रिक अॉथेंटिकेशन सेंसर है।

iball_imprint_4g

iBall ने एक नया मॉडल स्लाइड Imprint 4G को लॉन्च करके अपने मौजूदा टैबलेट पोर्टफोलियों को बढ़ाया है। नए टैबलेट की यूएसपी यह है कि यह एक बाॅयोमेट्रिक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है जिसे कंपनी “सबसे सुरक्षित बॉयोमेट्रिक अॉथेंटिकेशन” होने का दावा कर रही है। iBall स्लाइड imprint 4G आधार अॉथेंटिकेशन के लिए STQC सर्टिफाइड है। इसका मतलब है कि टैबलेट न केवल स्कैन और रिकॉर्ड करता है बल्कि किसी व्यक्ति की पहचान को भी वेरिफाई कर सकता है। हालांकि, टैबलेट एक स्टैंडर्ड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस नहीं है, जिसका मतलब है कि यूजर इस स्मार्टफोन को इसमें दिए इंटिग्रेटिड फिंगरप्रिंट स्कैनर का यूज करके इसे अनलॉक नहीं कर पाएंगे।

आईबॉल स्लाइड imprint 4G को बैंकों, सरकारी कार्यालयों, आरटीओ, एजुकेशन इंस्टीट्यूशन, सेल्स अॉटोमेशन, और B2B के लिए आधार अॉथेंटिकेशन के यूज के लिए डिजाइन किया गया है। टैबलेट 22 रीजनल भाषाओं के सपोर्ट के साथ आता है और STQC-सर्टिफाइड iris स्कैनर के साथ भी उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि डिवाइस रगेड है, लेकिन यह किसी भी तरह के मिलेट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन के साथ नहीं आता है।

iBall का कहना है कि स्लाइड imprint 4g टैबलेट ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 18,999 रुपये होगी। इसके अलावा इसका एक वेरिएंट इंटिग्रेटिड फिंगरप्रिंट स्कैनर के बिना आता है जिसकी कीमत 11,999 रुपये है।

iBall Slide Imprint 4G की स्पेसिफिकेशन

यह टैबलेट 7-इंच की IPS डिस्प्ले के साथ आती है जिसमें 600×1024 पिक्सल का रिजॉल्यूशन दिया गया है। टैबलेट में 64-बिट का 1.3GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर है और इसमें 1 जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा इसका एक 2 जीबी रैम वेरिएंट भी उपलब्ध है। टैबलेट में 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा है।

इसमें 8 जीबी स्टोरेज है और इसके दूसरे वेरिएंट में 16 जीबी स्टोरेज है, जिसे आप 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए टैबलेट में 4,000 mAh की बैटरी भी दी गई है।

  • Published Date: June 26, 2018 2:47 PM IST