comscore
News

InFocus ने लॉन्च किया Vision 3 PRO स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

यूजर फ्रेंडली फंक्शन और बेहतर डिसप्ले एक्सपीरियंस के साथ कंपनी ने Vision 3 Pro को पेश किया है।

  • Updated: April 19, 2018 12:21 PM IST
InFocus Vision 3 Pro India launch

InFocus ने आज भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन Vision 3 Pro को लॉन्च किया है। कंपनी ने पिछले साल Vision 3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं, आज लॉन्च किया गया डिवाइस इसका अपग्रेडेड वर्जन है। अगर बात करें Vision 3 Pro की कीमत की तो इसे कंपनी ने 10,999 रुपए में पेश किया है।

InFocus Vision 3 Pro को आज से ही ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर एक्सक्लूसिव खरीदा जा सकेगा। इसकी खासियत की बात करें तो कंपनी ने इसमें एक्सट्रा सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर दिया है। साथ ही इसमें स्पेशल कैमरा फीचर ‘Dualfie’ भी दिया है। कंपनी ने इस डिवाइस को लॉन्च से पहले ही सोशल मीडिया चैनल्स के माध्यम से टीज करना शुरू कर दिया था।

InFocus Vision 3 Pro की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

अगर बात करें InFocus Vision 3 Pro की स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 5.7-इंच की एचडी हाई-रेजोल्यूशन स्क्रीन दी गई है। इसके साथ ही यह डिवाइस 1.5GHz + 1.0GHz मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर पर आधारित है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो डिवाइस में रियर ड्यूल कैमरा मौजूद है। इसमें 13-मेगापिक्सल और 8-मेगापिक्सल का कॉम्बिनेशन कैमरा बैक में मौजूद है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 13-मेगापिक्सल का कैमरा है। स्मार्टफोन में नोकिया के स्मार्टफोन्स में आने वाला Bothie मोड है जो कि रियर कैमरा में “Dualfie” फीचर के नाम से पेश किया गया है।

एंड्राइड 7.0 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करने वाले इस फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही ट्रेंड को फॉलो करते हुए कंपनी इसमें फेस अनलॉक सिस्टम दिया है।

  • Published Date: April 19, 2018 12:21 PM IST
  • Updated Date: April 19, 2018 12:21 PM IST