comscore
News

एक्सक्लूसिव: itel इन फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च करेगा यह धमाकेदार स्मार्टफोन

स्मार्टफोन को बजट कैटगरी के अंदर दमदार स्पेसिफिकेशंस के साथ पेश किया जा सकता है।

itel leak

चीन की कंपनी ‘ट्रांजिशन होल्डिंग्स’ की ‘आईटेल मोबाइल’ ने कुछ समय पहले भारती मार्केट में अपने स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं, अब BGR INDIA को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि कंपनी जल्द ही मार्केट में एक नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हमें जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन को itel A62 के नाम से पेश करेगी। इस स्मार्टफोन को 7,500 रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इस डिवाइस से मार्केट में मौजूद बजट सेगमेंट के डिवाइसों को टक्कर देगी। कंपनी के नए स्मार्टफोन में फेस अनलॉक के साथ ड्यूल रियर कैमरा हो सकता है। साथ ही यह फोन फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आएगा।

उम्मीद की जा रही है कि अपकमिंग डिवाइस को मल्टी-फंक्शनल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जाएगा। itel ने अप्रैल 2016 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था।

रिसर्च कंपनी साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) के अनुसार जनवरी 2018 में आईटेल भारतीय मोबाइल बाजार में आठ फीसदी हिस्सेदारी के साथ तीसरे स्थान पर थी।

बता दें कि Itel Mobile ने इस साल तीन नए स्मार्टफोन्स को भारत में पेश किया है। कंपनी द्वारा पेश किए गए Itel S42, A44 और A44 Pro हैं। S42 इन तीनों फोन में सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन है। साथ ही यह तीनों फोन 18:9 डिस्प्ले, फ्रंट फ्लैश मॉड्यूल और 4G VoLTE कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। तीनों फोन को ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा।

  • Published Date: July 11, 2018 12:43 PM IST