comscore
News

इंटेक्स ने 6,000 रुपए से भी कम कीमत में लॉन्च किया Aqua Lions E3 दमदार स्मार्टफोन

नया स्मार्टफोन रिलायंस जियो के 2,200 कैशबैक ऑफर के साथ आता है।

  • Published: March 21, 2018 9:40 AM IST
intex-aqua-lions-e3

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपने Aqua Lions सीरीज के अंजर एक नया स्मार्टफोन जोड़ा है। कंपनी द्वारा Aqua Lions T1 को पिछले माह लॉन्च किए जाने के बाद कंपनी ने भारतीय मार्केट में मंगलवार को Lions E3 स्मार्टफोन को पेश किया है। उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को 5,499 रुपए की कीमत के साथ इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

सौराष्ट्र, गुजरात में एक फुटकर विक्रेता पुजारा टेलीकॉम के साथ विशेष भागीदारी कर इस स्मार्टफोन को सेल किया जाएगा। हैंडसेट विशेष रूप से सौराष्ट्र में पुजारा दूरसंचार के 40 आउटलेटों में उपलब्ध कराया जाएगा।

इंटेक्स Aqua Lions E3 के साथ रिलायंस जियो के 2,200 रुपए का कैशबैक ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए यूजर को पहला रीचार्ज 198 या 299 रुपए का कराना होगा। इसके बाद कंपनी 50 रुपए की कीमत के 44 कैशबैक वाउचर क्रेडिट करेगी। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ मायजियो एप पर उपलब्ध होगा। जियो के इस ऑफर का लाभ नए व मौजूदा ग्राहक उठा सकते हैं। जियो के वाउचर 31 मई 2022 तक अवैध घोषित हो जाएंगे।

इंटेक्स Aqua Lions E3 में 5-इंच HD डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही यह 1.3गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोक्स और एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5-मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है।

यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर कार्य करता है। साथ ही फोन में पावर बैकअप के लिए 2,500mAh की बैटरी दी गई है। इंटेक्स का दावा है कि बैटरी एक बार चार्ज करने के बाद 5-6 घंटे टॉक टाइम और 7-8 घंटे का स्टैंडबाए टाइम देती है। साथ ही कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर इसमें 4जी VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस दिया गया है।

  • Published Date: March 21, 2018 9:40 AM IST