comscore
News

इंटेक्स ने Hike Total फीचर के साथ पेश किया Aqua Lions N1 और Lions T1 Lite स्मार्टफोन

Aqua Lions N1 और Lions T1 Lite को एयरटेल के ‘Mera Pehla Smartphone’ पहल के अंदर पेश किया गया है।

  • Published: April 2, 2018 2:31 PM IST
Aqua Lions T1 Lite

इस साल की शुरुआत में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Hike ने नए एंड्राइड-बेस्ड प्लेटफॉर्म “Total” को पेश किया था। इस फीचर की मदद से यूजर्स बिना किसी इंटरनेट के कई काम कर सकते हैं। वहीं, आज भारतीय फोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने Hike Total फीचर से लैस स्मार्टफोन Aqua Lions N1 और Lions T1 Lite को पेश किया है। दोनों फोन की कीमत क्रमश: 2,823 और 3,899 रुपए है।

Hike Total फीचर की खासियत है कि इसमें यूजर्स बिना इंटरनेट के क्रिकेट स्कोर, ट्रांसफर पेमेंट, पीएनआर चेक और आदि काम कर सकते हैं। अब इस फीचर पर काम करने वाले इंटेक्स ने दो फोन पेश किए हैं।

Aqua Lions N1 और Lions T1 Lite को एयरटेल के ‘Mera Pehla Smartphone’ पहल के अंदर पेश किया गया है। इसके साथ ही Aqua Lions N1 पर 1,500 रुपए का कैशबैक मिलेगा और Lions T1 Lite के साथ 2,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक यूजर को 36 माह में मिलेगा।

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन की तो Aqua Lions N1 में 4-इंच डिसप्ले और Lions T1 Lite में 5-इंच 2.5D कर्व्ड ग्लास डिसप्ले मौजूद है। दोनों ही स्मार्टफोन में 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को 128जीबी/64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही यह क्वाड-कोर प्रोसेसर पर आधारित है।

फोटोग्राफी के लिए Aqua Lions N1 में 2-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा रियर पैनल पर है। वहीं, फ्रंट पर VGA कैमरा है। इसके अलावा Lions T1 Lite में 5-मेगापिक्सल रियर कैमरा और 2-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा फ्लैश व ब्यूटि मोड, पेनोरामा, बर्स्ट मोड फिल्टर्स, ऑडियो पिक्चर के साथ आता है।

दोनों फोन एंड्राइड 7.0 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करते हैं। साथ ही इसमें 4जी ड्यूल-सिम मौजूद है। पावर बैकअप के लिए Aqua Lions N1 और Lions T1 Lite में क्रमश: 1,400mAh और 2200mAh की बैटरी है। Aqua Lions N1 को प्रीमियम ब्लैक कलर के साथ मैट फिनिश बैक कवर और Lions T1 Lite रोयल ब्लैक, स्टील ग्रे और शैंपेन कलर ऑप्शन में आते हैं।

  • Published Date: April 2, 2018 2:31 PM IST