comscore
News

इस वेबसाइट पर जीत सकते हैं iPhone X और Honor 8 स्मार्टफोन, जानें कैसे

इसके तहत हॉलीडे सीजन के दौरान यात्रा करने वाले ग्राहकों के पास 400 रुपये का सुनिश्चित कैशबैक हासिल करने के अलावा एक आईफोन एक्स या ऑनर 8 स्मार्टफोन्स जीतने का मौका होगा।

  • Published: December 19, 2017 7:00 PM IST
iPhone X getty

मुद्रा विनिमय और विप्रेषण की ऑनलाइन मार्केटप्लेस बुकमाइफोरेक्स डॉट कॉम प्राइवेट लिमिटेड ने यात्रा के लिए मुद्रा विनिमय करने का सहज तरीका खोज रहे लोगों के लिए ‘बिग फोरेक्स सेल’ शुरू किया है। इसके तहत हॉलीडे सीजन के दौरान यात्रा करने वाले ग्राहकों के पास 400 रुपये का सुनिश्चित कैशबैक हासिल करने के अलावा एक आईफोन एक्स या ऑनर 8 स्मार्टफोन्स जीतने का मौका होगा।

कंपनी ने सोमवार को एक बयान में यह जानकारी दी। इसमें कहा गया कि बुकमाइफोरेक्स की ‘ हैशटैगबिगफोरेक्ससेल’ के तहत भारतीय यात्रियों को 12 दिसंबर 2017 से 15 जनवरी 2018 के बीच कंपनी का मल्टी-करंसी फोरेक्स कार्ड खरीदने या उसे रीलोड करने पर आकर्षक दरें और उपहार प्राप्त होंगे।

‘हैशटैग बिगफोरेक्ससेल’ पर टिप्पणी करते हुए बुकमाइफोरेक्स डॉट कॉम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुदर्शन मोटवानी ने कहा, “बिग फोरेक्स सेल के साथ, हम ज्यादा ग्राहकों को सेवाएं देना और उन्हें अपनी बेहतरीन सर्विस प्रस्तुत करना चाहते हैं, जिसे हमारे मौजूदा ग्राहकों से बहुत अच्छी प्रशंसा और समीक्षा मिली है। हमने पाया कि छुट्टी के सीजन के दौरान लगभग 71 प्रतिशत उपभोक्ता ऑफर और छूट खोजते हैं और हम विदेशी विनिमय में भी ग्राहकों के लिए अच्छा सौदा पाने और प्रतियोगिता में प्रवेश करने के उत्साह को बढ़ाना चाहते थे।”

उन्होंने कहा कि फोरेक्स बाजार में, बुकमाइफोरेक्स डॉट कॉम का ध्येय तकनीक पर निर्भर होकर और ग्राहकों के लिए मुद्रा विनिमय को खरीदने व बेचने की प्रक्रिया को ज्यादा से ज्यादा दक्ष व सहज बनाने के लिए समेकित ग्राहक अनुभव देने पर ध्यान देकर विदेश मुद्रा विनिमय के बाजार को डिजिटाइज करना है।

You Might be Interested

Honor 8

29999

Buy Now
Android 6.0.1 Marshmallow with EMUI 4.1
Kirin 950 Octa-Core Processor
Dual 12.0MP with f/2.2 aperture, dual ISP, Hybrid auto-focus, Professional mode
Apple iPhone X

95390

iOS 11
A11 Bionic 64-bit chipset with M11 motion coprocessor
dual 12MP camera f/1.8 and f/2.8 apertures with dual OIS
  • Published Date: December 19, 2017 7:00 PM IST