comscore
News

iPhone 9 के केस रेंडर में हुआ डिजाइन का खुलासा

iPhone 9 Plus के केस रेंडर में खुलासा हुआ है कि इस आईफोन का डिजाइन  iPhone X की ही तरह होगा।

Untitled design (62)

iPhone 9 Plus के केस रेंडर में खुलासा हुआ है कि इस आईफोन का डिजाइन  iPhone X की ही तरह होगा। इस आईफोन के फ्रंट साइड में  edge-to-edge स्क्रीन होगी और इसमें ट्रेंड में शामिल और सबसे लोकप्रिय नॉच फीचर भी दिया जाएगा। नॉच के इनसाइड में 3डी फेशियल रिक्गनेशन फीचर और इसके लिए जरूरी सभी सेंसर दिेए जाएंगे। अफवाह है कि आईफोन 9 प्लस में OLED  डिस्प्ले दी जाएगी।

इस आईफोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। इसकी बॉडी 57.5 x 77.4 x 7.7mm की होगी। iPhone X की ही तरह iPhone 9 Plus में लेफ्ट एज में पावर की,रिंग/साइलेंट, स्विच और वॉल्यूम की दी जाएगी। इस आईफोन के बॉटम को इस रेंडर में नहीं दिखाया गया है।

कुछ अफवाहों में यह भी कहा जा रहा है कि यह आईफोन इसी साल पेश हो सकता है और इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। हालांकि, अभी एप्पल की तरफ से इसे लेकर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। iPhone 9 Plus के केस रेंडर में खुलासा किया गया है कि इस आईफोन में वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। यह बिल्कुल  iPhone X की ही तरह होगा।

हालांकि, अभी iPhone 9 के फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। हाल ही आई रिपोर्ट्स की माने तो इस आईफोन में 3,000mAh  क्षमता की बैटरी दी जा सकती है।

  • Published Date: July 17, 2018 4:50 PM IST