comscore
News

iPhone X में एक नया बग, बन सकता है एक बड़ी समस्या

Apple एक नए iPhone बग से हो रहा है प्रभावित।

  • Published: February 5, 2018 11:30 AM IST
iPhone X getty

अगर हम फाइनेंसियल टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो ऐसा कहा जा सकता है कि iPhone X में मौजूद एक नया बग फोंस कॉल्स को एक बड़े पैमाने पर प्रभावित कर रहा है। आपको बता दें इस बैग के माध्यम से जो समस्या सामने आ रही है, वह यह है कि iPhone X की डिस्प्ले पर इनकमिंग कॉल्स देरी से आ रही हैं। हालाँकि आपको बता दें कि फोन आने पर यूजर्स का रिंगिंग सुनाई पड़ रही है लेकिन वह कॉलेर ID को नहीं देख पा रहे हैं। इसके अलावा इस कॉल का जवाब देने के लिए हमें कोई बटन भी डिस्प्ले पर नहीं दिखाई दे रहा है।

हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर यह बग है, इस बग के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि इस बग से बहुत से लोग लम्बे समय से परेशान हैं। आपको बता दें कि इस समस्या से iPhone X के यूजर्स लगभग पिछले साल दिसम्बर से परेशान हैं। यह जानकारी एप्पल के सपोर्ट फोरम से सामने आ रही है।

एप्पल ने कहा है कि वह इसकी जांच कर रहा है, हालाँकि जब तक इस समस्या से एप्पल की ओर से कुछ सामने आता ऐसा लग रहा है कि कुछ यूजर्स ने इस समस्या को iTUnes का इस्तेमाल करके iOS ओ फिर से इनस्टॉल करके फिक्स कर लिया है।

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि यह समस्या एप्पल के फोंस के साथ पहली नहीं है, इसके पहले भी iPhone 7 में मौजूद सेलुलर नेटवर्क की कनेक्टिविटी को लेकर कुछ समस्या थी, इस समस्या को लेकर भी एप्पल की ओर से काम किया जा रहा है। इसके अलावा इसके पहले iPhone X को लेकर एक ऐसा भी समस्या सामने आ चुकी है, जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है।

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले ज्यादा ठण्ड में काम करना बंद कर दे रही थी, और नार्मल वातावरण में ले जाने पर यह फिर से ठीक से काम करना शुरू कर दे रही थी। इस तरह की डिस्प्ले से जुड़ी समस्या इस स्मार्टफोन के साथ पहले भी सामने आ चुकी है।

You Might be Interested

Apple iPhone X

95390

iOS 11
A11 Bionic 64-bit chipset with M11 motion coprocessor
dual 12MP camera f/1.8 and f/2.8 apertures with dual OIS
  • Published Date: February 5, 2018 11:30 AM IST