comscore
News

itel ने 7 हजार में लॉन्च किया ड्यूल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन, फेस से होगा अनलॉक

इस फोन में कंपनी ने ड्यूल रियर कैमरा दिया है।

itel

itel मोबाइल ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन A62 लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को अच्छी स्पेसिफिकेशंस के साथ बेहद आकर्षक प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया है। इसकी कीमत 7,499 रुपये है और यह ब्लैक, champagne और रेड कलर ऑप्शन में आपको मार्केट में मिल जाएगा।

इस फोन में कंपनी ने ड्यूल रियर कैमरा दिया है। इसमें से एक सेंसर 13मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 0.3 मेगापिक्सल का है। स्मार्टफोन कई मोड्स के साथ आ रहा है जिसमें ब्यूटी, पोर्टेट मोड, बोके मोड, पैनो मोड और लो-लाइट मोड शामिल हैं।

वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। itel A62 में 5,65इंच का फुल व्यू HD+ डिस्प्ले है जो 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। फोन में 1.3GHz MT6739WA क्वॉड कोर प्रोसेसर 2जीबी रैम और 16जीबी की स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी है। फोन में 4G VoLTE, WiFi, ब्लूटूथ, GPS, ड्यूल सिम और माइक्रो USB पोर्ट शामिल हैं। फोन में फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। इसके अलावा इसमें बाइक मोड और ओटीजी भी हैं।

  • Published Date: July 17, 2018 1:06 PM IST