comscore
News

iVOOMi ने i1s का एनिवर्सरि एडिशन किया लॉन्च, फेस रिक्ग्नाजेशन से है लैस

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आज से इसे एक्सक्लूसिव उपलब्ध कराया गया है।

  • Published: March 9, 2018 1:30 PM IST
ivoomi i1 main image

चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी iVOOMi ने आज भारतीय बाजार में i1s के एनिवर्सरी एडिशन को लॉन्च किया है। इस एनिवर्सरी एडिशन में यूजर्स को फेस रिक्ग्नाजेशन फीचर मिलेगा। इसकी मदद से यूजर्स अपने फेस से फोन को अनलॉक कर पाएंगे। इस क्लासिक ब्लैक वेरिएंट में पेश किया गया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आज से इसे एक्सक्लूसिव उपलब्ध कराया गया है।

iVOOMi फेस अनलॉक फीचर रेगुलर सेल्फी कैमरा का इस्तेमाल करता है। इसके साथ ही कंपनी की ओर से इस डिवाइस पर 2 साल की वारंटी दी जा रही है। इतना ही नहीं यूजर्स को इस डिवाइस के साथ रिलायंस जियो फुटबॉल ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए यूजर को पहला रिचार्ज 198 या 299 रुपए का कराना होगा। इसके बाद कंपनी 50 रुपए की कीमत के 44 कैशबैक वाउचर क्रेडिट करेगी। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ मायजियो एप पर उपलब्ध होगा। जियो के इस ऑफर का लाभ नए व मौजूदा ग्राहक उठा सकते हैं। जियो के वाउचर 31 मई 2022 तक अवैध घोषित हो जाएंगे।

अगर बात स्पेसिफिकेशन की इस डिवाइस में 3जीबी रैम 32जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसके अलावा इसमें 5.45-इंच एचडी डिसप्ले दिया गया है। यह डिवाइस Quad Core, MTK 6737v प्रोसेसर पर आधारित है। साथ ही इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। रियर पर 13-मेगापिक्सल+2-मेगापिक्सल है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्लैश और ऑटफोक्स के साथ 8-मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, यह फोन एंड्राइड 7.0 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। इस डिवाइस सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

You Might be Interested

iVoomi i1s

6999

Android 7.0 Nougat
1.3GHz Quad-Core Processor
13MP + 2MP dual camera
  • Published Date: March 9, 2018 1:30 PM IST