comscore
News

Full-Screen डिस्प्ले और ड्यूल-कैमरा के साथ iVoomi जल्द ही लॉन्च कर सकती है अपना नया स्मार्टफोन

iVoomi अगले सप्ताह की शुरुआत में ही iVoomi i1 और i1s नाम से लॉन्च कर सकती है अपने नए स्मार्टफोन, फुल-स्क्रीन डिस्प्ले, ड्यूल कैमरा के लैस यह स्मार्टफोन बहुत कम कीमत में लॉन्च किये जा सकते हैं।

iVoomi Me 3 4

Highlights

  • ड्यूल-कैमरा और फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ 10 हजार की कीमत में अंदर लॉन्च किये जा सकते हैं यह स्मार्टफोन।

  • फ्लिप्कार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर सेल के लिए होंगे उपलब्ध।

  • अगले सप्ताह की शुरुआत में भारत में दे सकते हैं दस्तक।

हम सभी जानते हैं कि iVoomi चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, और इसने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पिछले साल ही अपना कदम रखा है। अपने लॉन्च के बाद से कंपनी ने अपने कई स्मार्टफोंस को बाजार में उतारा है, हालाँकि यह लोगों को उतना प्रभावित नहीं कर पाई है। हालाँकि ऐसा भी देखा गया है कि कंपनी ने बजट सेगमेंट में अपने सभी स्मार्टफोंस को लॉन्च करके ऐसा दिखाया है कि वह महज उन लोगों को टारगेट करना चाहती है, जो पहली दफा ही अपने लिए किसी स्मार्टफोन को खरीद रहे हैं। हमने iVoomi के कई डिवाइस को रिव्यु किया है। लेकिन ऐसा हर बार देखा है कि यह स्मार्टफोन सच में एक बजट यूजर के लिए ही सही हो सकते हैं, एक हार्डकोर स्मार्टफोन यूजर को यह स्मार्टफोन जमने वाले नहीं हैं। कंपनी ने बाजार में अभी तक अपने Me1, Me1+, Me2, Me3, Me3s Me4 और Me5 जैसे कुछ स्मार्टफोंस को लॉन्च किया है, और कीमत Rs. 3,000 से Rs. 6,000 के बीच ही है।

हालाँकि अभी हाल ही में कंपनी ने एक विडियो टीजर जारी करके अपने नए स्मार्टफ़ोन में बारे में जानकारी दी थी, आपको बता दें कि वैसे तो इस विडियो से ज्यादा कुछ सामने नहीं आ रहा है, लेकिन इसकी टैग लाइन से ऐसा जरुर लगता है कि इस स्मार्टफोन में सब कुछ होने वाला है। इस विडियो के साथ #IsmeSabKuchhai भी दिया गया है।

हालाँकि इन स्मार्टफोंस को कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी जानकारी नहीं दी है लेकिन BGR India को अपने सूत्रों से मिली जानकारी से इस बात का पता चल गया है कि इन स्मार्टफोंस को अगले सप्ताह की शुरुआत में ही लॉन्च किया जा सकता है। इसका मतलब है कि इन स्मार्टफोंस को 9-10 तारीख के बीच में कभी भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा BGR India के हाथ यह जानकारी भी लग गई है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अलग अलग दो वैरिएंट्स में लॉन्च करेगी करेगी, और इन स्मार्टफोंस को iVoomi i1 और iVoomi i1s नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

इन स्मार्टफोंस के स्पेक्स भी हमें पता चल गए हैं। आपको बता दें कि हमें मिली जानकारी के अनुसार, इन दोनों वैरिएंट्स में फुल-स्क्रीन डिस्प्ले होने वाली है, इसके अलावा दोनों ही स्मार्टफोंस को ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा आपको बता दें कि हमें इस बात का भी पता चला है कि इनमें से किसी एक स्मार्टफोन में एक 5.45-इंच की फुल-स्क्रीन 2.5D कर्व्ड एज फुल लेमिनेशन डिस्प्ले होने वाली है। इसके अलावा इनमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल होगा। हालाँकि दूसरे से भी भी यही डिस्प्ले होगी लेकिन इसके स्क्रीन साइज़ के बारे में अभी कोई जानकारी हमें नहीं मिली है।

जैसा कि मैंने आपसे कहा कि इस स्मार्टफोन को दो अलग अलग वैरिएंट्स में पेश किया जा सकता है, तो आपको बता देते हैं कि एक में यानी iVoomi i1 में आपको 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है, इसके अलावा iVoomi i1s में आपको एक 3GB रैम के साथ 32GB ई इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। इन दोनों ही वैरिएंट्स की कीमत की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इन्हें Rs. 6,999 से Rs. 9,999 की कीमत के बीच लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इन स्मार्टफोंस में एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है। आपको यह भी बता देते हैं कि इन दोनों ही स्मार्टफोंस को फ्लिप्कार्ट के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर सेल के लिए लाया जाएगा।

नोट: फीचर्ड इमेज iVoomi Me4 की है!

You Might be Interested

iVOOMi Me 1+

4999

Android 6.0 Marshmallow
1.25 GHz Quad Core processor
8 MP with LED Flash
  • Published Date: January 4, 2018 9:06 AM IST